ताज़ा खबर
 

Nach Baliye 9: विशाल-मधुरिमा के बाद अब इस जोड़ी के कोरियोग्राफर ने छोड़ा शो

Nach Baliye 9, Jodi No 5 Privika: शो छोड़ने की वजहों को ऐश्वर्या ने निजी कारण बताया है। एक इंटरव्यू में कहा, निजी कारणों की वजह से मैंने नच बलिए छोड़ने का फैसला किया है। इस शो का हिस्सा बनने पर मुझे काफी खुशी है।

Nach Baliye 9: विशाल-मधुरिम। फोटो- सोशल मीडिया।

Nach Baliye 9: स्टार प्लस का लोकप्रिय कपल डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ को एक के बाद एक झटका लग रहा है। शुरुआत से ही इस शो से जुड़ी कुछ ना कुछ हैरान करने वाली खबरें आती रही हैं। इस बीच खबर आ रही है कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की कोरियोग्राफर ऐश्वर्या राधाकृष्णन ने नच बलिए को अलविदा कह दिया है। वहीं इससे पहले शो को लेकर ये खबर आई कि विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली के कोरियोग्राफर सनम जौहर ने शो को छोड़ दिया है। सनम के जाने की वजह विशाल और मधुरिमा के झगड़े बताए जा रहे हैं। प्रिंस और युविका जोड़ी नंबर 5 के तौर पर जाने जाते हैं।

शो छोड़ने की वजहों को ऐश्वर्या ने निजी कारण बताया है। एक इंटरव्यू में कहा, निजी कारणों की वजह से मैंने नच बलिए छोड़ने का फैसला किया है। इस शो का हिस्सा बनने पर मुझे काफी खुशी है। इस मंच ने मुझे कई अलग आर्टिस्ट्स के साथ काम करने का मौका दिया है। मैं शो के ऑर्गेनाइजर का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे शो का हिस्सा बनाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या के जाने के बाद प्रिंस नरूला और युविका अपने आगे की परफॉर्मेंस नए कोरियोग्राफर ओमकार शिंदे के साथ देंगे। बता दें ओमकार पहले फैजल-मुस्कान के कोरियोग्राफर थे।  लेकिन फैजल को चोट लगने की वजह से उनकी जोड़ी ने शो छोड़ दिया है।

https://www.instagram.com/p/B1nQqT8Fg94/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इससे पहले विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली के कोरियोग्राफर सनम के भी शो को छोड़ने की बात सामने आ रही है। सनम ने ये फैसला इसलिए लिया क्योंकि विशाल और मधुरिमा के बीच सेट पर काफी झगड़े होते हैं। कई बार जज रवीना टंडन मधुरिमा और विशाल के रवैए को लेकर टोक चुकी हैं। ‘नच बलिए 9’ की थीम ‘बलिए वर्सेज एक्स’ रखी गई थी जिसके चलते विशाल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ शो में हिस्सा लिया था। हालांकि दोनों के बीच लगातर झगड़े से सनम इनके साथ काम करने से मना कर दिए।

 

Next Stories
1 Kahan Hum Kahan Tum: ‘सोनाक्षी-रोहित को अलग नहीं हो सकते’, शो के नए ट्रैक पर भड़के फैन्स
2 Khatron Ke Khiladi 10 के टॉप 3 फाइनलिस्ट के नाम लीक, आखिरी शूट का वीडियो हो रहा वायरल
3 KBC 11 Karamveer Navin Gulia: डिसएबल्ड होते हुए भी 55 घंटो तक लगातार बिना ब्रेक ड्राइव का है रिकॉर्ड, हाथ की ऊंगलियां तक नहीं देती साथ
CSK vs DC Live
X