ताज़ा खबर
 

दिव्यंका त्रिपाठी ने शेयर की अपनी ‘अनोखी विदाई’ की वीडियो, रोने की बजाय हंस रहे थे सभी लोग

दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी विदाई की एक अनोखी वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में विवेक दहिया से उनकी शादी के बाद भोपाल एयरपोर्ट पर हुई विदाई की रश्में दिख रही हैं।

Author नई दिल्ली | June 26, 2017 2:05 PM
दिव्यंका का यह एअरपोर्ट विदाई समारोह में कुछ फनी सीन भी हैं।

दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी विदाई की एक अनोखी वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में विवेक दहिया से उनकी शादी के बाद भोपाल एयरपोर्ट पर हुई विदाई की रस्में दिख रही हैं। दिव्यंका के इस एयरपोर्ट विदाई समारोह में कुछ फनी सीन भी हैं। दिव्यंका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “विवेक क्या तुम्हें यह दिन याद है? उस दिन भी आज ही तरह काफी तेज बारिश हो रही थी। मैं अपने घर से अपनी विवाई के इंतजार में थी, लेकिन बारिश और बाढ़ की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। यह सब बहुत ही अनोखा और फिल्मी हो गया था। उस दिन कोई भी रोया नहीं था। ऐसा आम तौर पर होता है कि आप अपने लिए कुछ योजना बनाते हैं लेकिन जिंदगी अचानक ही आपकी योजना को और भी खूबसूरत बना देती है। जीवन के बेस्ट चैप्टर्स उसी समय लिए जाते हैं जब आप बदलाव का विरोध नहीं करते हैं और जो हो रहा है उसी के साथ हो लेते हैं।”

उल्लेखनीय है कि स्टार प्लस के डांसिंग शो ‘नच बलिए 8’ की विजेता ट्रॉफी टेलिविजन स्टार कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने अपने नाम कर ली है। ये हैं मोहब्बतें एक्टर्स दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने सिलेब्रिटी डांस रिऐलिटी शो के फाइनल में अपने दोनों कॉम्पीटिटर को पछाड़ते हुए विनर बने। फाइनल में दिव्यंका-विवेक का सामना सनाया ईरानी-मोहित सहगल और ​अबिगेल पांडे-सनम जौहर की जोड़ी से था। जिन्हें ग्रैंड फिनाले में उन्होंने पीछे छोड़ दिया। ट्रॉफी के अलावा विजेता जोड़ी को 35 लाख रुपये की विजेता राशि, एक हीरो माएस्ट्रो स्कूटर और ओरा ज्वैलरी गिफ्ट दी गई है।

दिव्यांका की गिनती इस समय की सबसे लोकप्रिय टीवी कलाकार के रूप में होती है। उनके पति के साथ उनकी डांसिंग जोड़ी को काफी पसंद भी किया जा रहा था।  यह पहला ऐसा मौका था जबकि ऑडियंस ने दिव्यांका त्रिपाठी को डांस फ्लोर पर देखा और उन्होंने टीवी सीरियल की ही तरह यहां भी अपने फैंस को निराश नहीं किया।

दिव्यांका और वि​वेक के कदमों का मेल इतना सटीक थ कि दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक थी। शुरुआती परफॉर्मेंसेज में नॉर्मल शुरुआत करने वाली इस जोड़ी ने एपिसोड दर एपिसोड अपनी परफॉर्मेंस में सुधार किया और खिताब अपने नाम किया। दिव्यांका के स्टारडम ने भी उनकी जीत में एक अहम रोल निभाया। नच बलिए सीजन-8 की शुरुआत अप्रैल में हुई थी। इसमें 10 सिलेब्रिटी कपल्स ने हिस्सा लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App