ताज़ा खबर
 

नच बलिए 8 में दिव्यंका त्रिपाठी के जोड़ीदार विवेक दहिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी शादी की स्पेशल फोटो

दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया की जोड़ी नच बलिए 8 के फाइनल में है। दोनों ही इस बात से बेहद खुश हैं। इस मौके पर विवेक ने अपनी शादी के संगीत की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो और दिव्यंका डांस करते दिख रहे हैं।

Nach Baliye 8, Nach Baliye, Siddhartha Jadhav Trupti Akkalwar, Aashka Goradia Brent Goble, Divyanka Tripathi Vivek Dahiya, Abigail Pande Sanam Johar, Sanaya Irani Mohit Sehgal, Dipika Kakar Shohaib Ibrahim, Remo D’souza, Dance Plus, Star Plus, Hindi News, Entertainment News, Television News, jansattaदिव्यंका और विवेक टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने नच बलिए के लिए खासी मेहनत की है। दोनों शो की शीर्ष 4 जोड़ियों में शामिल हो चुके हैं।

अपने प्रशंसको के बीच दिवेक के नाम से मशहूर दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया की जोड़ी नच बलिए 8 के फाइनल में है। दोनों ही इस बात से बेहद खुश हैं। इस मौके पर विवेक ने अपनी शादी के संगीत की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो और दिव्यंका डांस करते दिख रहे हैं। दिव्यंका और विवेक स्टार प्लस के टीवी शो यह हैं मोहब्बते में साथ काम करते थे। दोनों ने 8 जुलाई 2016 को शादी कर ली थी।

विवेक ने अपनी और दिव्यंका की फोटो शेयर करते हुए लिखा है “#NachBaliye (बिहाइंड द सीन ऑफ कोर्स) 11 महीने और 1 दिन पहले। हमें संगीत की थीम दी गई थी और हमने उसमें परफेक्ट स्कोर किया था। तब हमारे मैनेजर आर्यन कक्कड़ ने कहा कि हमें नच बलिए में भाग लेना चाहिए और आज एक साल बाद हम फाइनल के करीब खड़े हैं। ये अपने आप में एक उपलब्धि है। हर उस व्यक्ति को धन्यवाद जिसने हमें वोट दिया और हमें यहां तक लाए। आप सब के लिए एक बड़ा हग।”

https://www.instagram.com/p/BVEwY7Ol1CX/

इसके बाद दिव्यंका ने भी भी उनकी पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा “आआआआाााा……. हमारे संगीत को ढेक सारा प्यार। ये वाकई मेरे जीवन के सबसे यादगार पल थे। ऐसा लगता है कि हम हमेशा से डांस करना पसंद करते थे। बाराती डांसर्स से नच बलिए तक का सफर वास्तविकता में शानदार रहा।” दिव्यंका और विवेक टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने नच बलिए के लिए खासी मेहनत की है। दोनों शो की शीर्ष 4 जोड़ियों में शामिल हो चुके हैं।

दोनों ने शो को जीतने को जीतने के दौर में कई बार चोट भी खाई है। कुछ दिनों पहले दिव्यंका और विवेक ने अपनी कुछ फोटो शेयर की थी जिसमें उनके पैरों में ड्राई निडिल लगी हुई दिख रही थी। विवेक ने लिखा था कि वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि उनके घुटने मजबूत हो सके। दिव्यंका-विवेक के अलावा सनाया-मोहित, अबीगैल-सनम , दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी अब शो को जीतने के लिए संघर्ष करते दिखेंगें। नच बलिए का ये 8वां सीजन है। शो का पहला सीजन 2005 में आया था। जिसे सुमित और सुप्रिया पिलगांवकर की जोड़ी ने जीता था। गौरतलब है कि आशका और ब्रेंट की जोड़ी शो से पिछले हफ्ते बाहर हो गई लेकिन जाने से पहले इस जोड़ी ने ‘डांस प्लस ट्रॉफी’ जीती थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जानिए क्यों ‘ये हैं मोहब्बतें’ के ‘रोमी’ यानि अली गोनी की एक विदेशी फैन ने काट ली कलाई की नस
2 काम से ब्रेक लेकर इन दिनों एम्स्टर्डम में पत्नी देबीना बनर्जी संग छुट्टियां मना रहे हैं गुरमीत चौधरी
3 खतरों के खिलाड़ी 8 कंटेस्टेंट हिना खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर किया है किसी को याद, जानें किसे ?
ये पढ़ा क्या?
X