ताज़ा खबर
 

नच बलिए 8 में दिव्यंका त्रिपाठी के जोड़ीदार विवेक दहिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी शादी की स्पेशल फोटो

दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया की जोड़ी नच बलिए 8 के फाइनल में है। दोनों ही इस बात से बेहद खुश हैं। इस मौके पर विवेक ने अपनी शादी के संगीत की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो और दिव्यंका डांस करते दिख रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 18:58 pm
दिव्यंका और विवेक टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने नच बलिए के लिए खासी मेहनत की है। दोनों शो की शीर्ष 4 जोड़ियों में शामिल हो चुके हैं।

अपने प्रशंसको के बीच दिवेक के नाम से मशहूर दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया की जोड़ी नच बलिए 8 के फाइनल में है। दोनों ही इस बात से बेहद खुश हैं। इस मौके पर विवेक ने अपनी शादी के संगीत की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो और दिव्यंका डांस करते दिख रहे हैं। दिव्यंका और विवेक स्टार प्लस के टीवी शो यह हैं मोहब्बते में साथ काम करते थे। दोनों ने 8 जुलाई 2016 को शादी कर ली थी।

विवेक ने अपनी और दिव्यंका की फोटो शेयर करते हुए लिखा है “#NachBaliye (बिहाइंड द सीन ऑफ कोर्स) 11 महीने और 1 दिन पहले। हमें संगीत की थीम दी गई थी और हमने उसमें परफेक्ट स्कोर किया था। तब हमारे मैनेजर आर्यन कक्कड़ ने कहा कि हमें नच बलिए में भाग लेना चाहिए और आज एक साल बाद हम फाइनल के करीब खड़े हैं। ये अपने आप में एक उपलब्धि है। हर उस व्यक्ति को धन्यवाद जिसने हमें वोट दिया और हमें यहां तक लाए। आप सब के लिए एक बड़ा हग।”

इसके बाद दिव्यंका ने भी भी उनकी पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा “आआआआाााा……. हमारे संगीत को ढेक सारा प्यार। ये वाकई मेरे जीवन के सबसे यादगार पल थे। ऐसा लगता है कि हम हमेशा से डांस करना पसंद करते थे। बाराती डांसर्स से नच बलिए तक का सफर वास्तविकता में शानदार रहा।” दिव्यंका और विवेक टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने नच बलिए के लिए खासी मेहनत की है। दोनों शो की शीर्ष 4 जोड़ियों में शामिल हो चुके हैं।

दोनों ने शो को जीतने को जीतने के दौर में कई बार चोट भी खाई है। कुछ दिनों पहले दिव्यंका और विवेक ने अपनी कुछ फोटो शेयर की थी जिसमें उनके पैरों में ड्राई निडिल लगी हुई दिख रही थी। विवेक ने लिखा था कि वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि उनके घुटने मजबूत हो सके। दिव्यंका-विवेक के अलावा सनाया-मोहित, अबीगैल-सनम , दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी अब शो को जीतने के लिए संघर्ष करते दिखेंगें। नच बलिए का ये 8वां सीजन है। शो का पहला सीजन 2005 में आया था। जिसे सुमित और सुप्रिया पिलगांवकर की जोड़ी ने जीता था। गौरतलब है कि आशका और ब्रेंट की जोड़ी शो से पिछले हफ्ते बाहर हो गई लेकिन जाने से पहले इस जोड़ी ने ‘डांस प्लस ट्रॉफी’ जीती थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App