ताज़ा खबर
 

नच बलिए 8 से इस हफ्ते बाहर हो जाएगी सिद्धार्थ जाधव और तृप्ति की जोड़ी

इंडिया फोरम के अनुसार आश्रचर्यजनक रुप से इस हफ्ते सनाया और मोहित की जोड़ी भी सिद्धार्थ और तृप्ति के साथ टेबल में सबसे नीचे थी। सिद्धार्थ और तृप्ति के बाहर होने के साथ ही नच बलिए में शीर्ष 4 जोड़ियों के चेहरे साफ हो गए हैं।

Nach Baliye, Nach Baliye 8, Siddharth Trupti, Divyanka Tripathi Vivek Dahiya, Sanaya Irani, Mohit Sehgal, Abigail Pandey Sanam Johar, Dipika Kakkar Shoaib Ibrahim, Nach Baliye 8 Contestent, Entertainment News, Hindi News, Television News, Jansattaनच बलिए 8 से इस हफ्ते मराठी कलाकार सिद्धार्थ और तृप्ति की जोड़ी शो से बाहर हो गई है। (Photo : Instagram)

नच बलिए 8 से इस हफ्ते मराठी कलाकार सिद्धार्थ और तृप्ति की जोड़ी शो से बाहर हो गई है। इस जोड़ी ने शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए दोबारा एंट्री की थी। पिछले हफ्ते वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में दोबारा एंट्री करने वाली आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबले की जोड़ी भी शो से बाहर हो गई थी। इस जोड़ी ने शानदार परफार्मेंस दी थी लेकिन दर्शकों के पर्याप्त वोट न मिलने की वजह से उन्हें शो से बाहर होना पड़ा।

इंडिया फोरम के अनुसार आश्रचर्यजनक रुप से इस हफ्ते सनाया और मोहित की जोड़ी भी सिद्धार्थ और तृप्ति के साथ टेबल में सबसे नीचे थी। सिद्धार्थ और तृप्ति के बाहर होने के साथ ही नच बलिए में शीर्ष 4 जोड़ियों के चेहरे साफ हो गए हैं। दिव्यंका-विवेक, सनाया-मोहित, अबीगैल-सनम , दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी अब शो को जीतने के लिए संघर्ष करते दिखेंगें। नच बलिए का ये 8वां सीजन है। शो का पहला सीजन 2005 में आया था। जिसे सुमित और सुप्रिया पिलगांवकर की जोड़ी ने जीता था। गौरतलब है कि आशका और ब्रेंट की जोड़ी शो से पिछले हफ्ते बाहर हो गई लेकिन जाने से पहले इस जोड़ी ने ‘डांस प्लस ट्रॉफी’ जीती थी ।

शो में मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा सेलिब्रिटी जज के तौर पर गए हुए थे। रेमो ने आशका और ब्रेंट की जोड़ी को एक वेस्टर्न स्टाइल डांस करने का चैलेंज दिया था। उन्हें यह डांस परफार्मेंस आई एम हिप हॉप क्रू मेम्बर्स के साथ करनी थी। इस जोड़ी ने चैलेंज को स्वीकारा और जबरदस्त परफार्मेंस दी। इनकी परफार्मेंस इतनी शानदार थी कि रेमो ने इन्हें 10 प्लस प्लस मार्क दिए। वहीं बाकी जजों ने इस परफार्मेंस पर स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

रेमो डिसूजा ने आशका और ब्रेंट की जोड़ी को डांस प्लस ट्रॉफी का विजेता भी घोषित कर दिया। शो में शामिल सभी जोड़ियों ने जीतने के पूरी मेहनत की थी और कई कंटेस्टेंट चो़टिल भी हुए थे। इससे पहले विवेक और दिव्यंका ने भी अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिनमें वो पैरों में ड्राई निडिल लगाए दिख रहे थे। विवेक ने लिखा था कि घुटनों की मजबूती के लिए वो ऐसा कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘नच बलिए 8’ में शिव और पार्वती बनकर तांडव करेंगे विवेक दहिया और दिव्यंका त्रिपाठी, देखें तस्वीरें
2 अपनी को-स्टार शिवानी तोमर को टिप्स दे रहे हैं ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 3’ एक्टर बरुन सोबती
3 नच बलिए 8 : घर छोड़ के होटल में शिफ्ट हुए दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम
ये पढ़ा क्या?
X