ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए नच बलिए-8 के मंच पर पहुंचे सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा संग किया डांस

ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी।

नच बलिए के मंच पर सलमान फिल्म दंबग की कोस्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आएंगे।

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं सलमान इस हफ्ते अपने भाई सोहेल खान के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नच बलिए 8 के मंच पर पहुंचेंगे। इस हफ्ते नच बलिए 8 के मंच पर दर्शकों को एक बार फिर सलमान का फिल्म दंबग वाला रंग देखने को मिलेगा। नच बलिए के मंच पर सलमान दंबग की कोस्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आएंगे। दर्शकों को एक बार फिर दोनों की मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं दर्शकों को सलमान और सोनाक्षी का डांस भी देखने को मिलेगा।

सलमान और सोनाक्षी काफी अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि सलमान ने ही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म दंबग के जरिए बॉलीवुड में लॉन्च किया था। बताया जा रहा है कि सलमान ने इस एपिसोड के शूट के दौरान मजा किया। इससे पहले सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जी टीवी पर आने वाले ​सिंगिंग रियलटी शो सा रे गा मा पा में भी जा चुके हैं। 23 जून को रिलीज होने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

 

Selfie Maine Le Li Aaj 😂 #SalmanKhan #SonakshiSinha #NachBaliye

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly) on

 

इस फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं। इस सबके बावजूद वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2015 में रिलीज हुई लिटिल बॉय से प्रेरित है। दूसरी तरफ सलमान इन दिनों टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके फैंस को पांच साल बाद कैटरीना और उनकी जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी।

#NachBaliye

A post shared by Mòhsín Khan (@certified_salmanfan) on

#salmankhan #sohelkhan #tubelight#nachbaliye

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App