ताज़ा खबर
 

‘नच बलिए 8’ से बाहर होने के बाद गोवा में अपने मंगेतर ब्रेंट गोबले के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं आशका गोराडिया

नच बलिए 8 से बाहर होने के बाद आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबले की जोड़ी गोवा के बीचों पर छुट्टियों का मजा ले रही है। दरअसल आशका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वो ब्रेंट के साथ गोवा में मस्ती करती दिख रही हैं।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 3:27 PM
ब्रेंट गोबले ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मुझे भारत से प्यार है। हमारा यहां पर बहुत ही अच्छा अनुभव रहा। आपके समर्थन के लिए आपका धन्यवाद! और नच बलिए में मौका देने के लिए स्टार प्लस का भी धन्यवाद!”

नच बलिए 8 से बाहर होने के बाद आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबले की जोड़ी गोवा के बीचों पर छुट्टियों का मजा ले रही है। आशका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वो ब्रेंट के साथ गोवा में मस्ती करती हुई दिख रही हैं। आशका और ब्रेंट की इस जोड़ी को एक बार बाहर होने के बाद शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए दोबारा एंट्री भी मिली थी लेकिन ये दोनों इस मौके को भुना पाने में नाकामयाब रहे। इन दोनों से पहले विक्रांत और मोनालिसा की जोड़ी भी नच बलिए से बाहर होने के बाद गोवा के बीचों पर मस्ती करती हुई देखी गई थी।

नच बलिए में अब दिव्यंका- विवेक, मोहित -सनाया, दीपिका – शोएब , सनम -अबीगैल और सिद्धार्थ – तृप्ति की जोड़ी खिताब के लिए लड़ रही हैं। आशका ने कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वो अपने पार्टनर ब्रेंट गोबले के साथ नजर आ रही हैं। पहली फोटो में उन्होंने फैंस के बीच अपनी सेल्फी शेयर की है जिसमें वो गोवा के अश्वेम बीच पर स्वीम सूट में खड़ी नजर आ रही हैं। आशका की इस फोटो को 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

दूसरी फोटो में आशका बडी शांति के साथ बैठी नजर आ रही हैं। आशका ने इसके साथ कैप्शन दिया है “स्वीट लव, #GOA, #morjim #ashvem आशका की इस फोटो को भी 12 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

View this post on Instagram

Sweet love ❤ #goa #morjim #ashvem

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

तीसरी फोटो बेहद ही रोमांचक है और बाकी दो फोटो से एकदम अलग है। इसमें आशका सिर के बल जमीन पर खड़ी हैं और ब्रेंट ने उन्हें कमर से पकड़ के सहारा दे रखा है। आशका ने इसके साथ कैप्शन दिया है “मैं हम दोनों की ताकत रखती हूं और ब्रेंट हमारी ताकत को संभालते हैं।

इन दोनों को गोवा में अपने नच बलिए के एक साथी का भी साथ मिल गया है। दरअसल भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया ने भी अपनी एक फोटो गोवा से पोस्ट की हैं जिसमें वो आशका और ब्रेंट के साथ दिख रहे हैं। हर्ष ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है “देखो तो गोवा में मुझे कौन मिल गया”।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App