ताज़ा खबर
 

‘दिव्यंका त्रिपाठी’ ने 6 महीने में घटाया 10 किलो तक वजन, आप भी आजमा सकते हैं यह आसान तरीका

दिव्यंका ने इस बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, "नच बलिए 8 शुरु होने से पहले से ही मैंने अपना वजन कम करने का प्रयास आरंभ कर दिया था। मैंने प्रतिदिन एक्सरसाइज करना शुरु किया और हेल्थी खाना खाने की भी आदत डाली।"

Author नई दिल्ली | June 24, 2017 3:57 PM
काफी लंबे समय तक शूटिंग में व्यस्त रहने के चलते भी दिव्यंका वर्कऑउट के लिए समय नहीं निकाल पा रहीं थीं।

टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने पिछले 6 महीने में अपना 10 किलोग्राम वजन कम कर किया है। यह खबर दिलचस्प इसलिए है क्योंकि दो साल पहले लगी चोट की वजह से दिव्यंका को काफी लंबा बेड रेस्ट लेना पड़ा था। इसके अलावा काफी लंबे समय तक शूटिंग में व्यस्त रहने के चलते भी वह वर्कऑउट के लिए समय नहीं निकाल पा रहीं थीं। इन सबका परिणाम यह हुआ कि उनका वजन काफी बढ़ गया था। लेकिन इस समय दिव्यंका के फैंस के लिए यह गुड न्यूज आई है कि पिछले 6 महीनों में उन्होंने अपना 10 किलोग्राम वजन कम कर लिया।

दिव्यंका ने इस बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, “नच बलिए 8 शुरु होने से पहले से ही मैंने अपना वजन कम करने का प्रयास आरंभ कर दिया था। मैंने प्रतिदिन एक्सरसाइज करना शुरु किया और हेल्थी खाना खाने की भी आदत डाली। वजन कम करने में डांस अभ्यास ने भी मेरी काफी मदद की। डांस करना वाकई एक गजब की एक्सरसाइज है। मैं अपने शरीर का सही आकार दोबारा पाकर काफी खुश हूं। यह खुशी केवल एक एक्टर होने के नाते नहीं हैं बल्कि एक स्वस्थ जीवन के लिए भी फिट रहना काफी जरूरी है।”

बता दें कि  इस समय दिव्यांका डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए-8’ में अपने पति विवेक दहिया के साथ नजर आ रही हैं। शो का फिनाले कल यानि 25 जून को टीवी पर प्रसारित होने वाला है। इस बार के फाइनल में दिव्यंका-विवेक, सनम-अबिगेल और सनाया ईरानी-मोहित सहगल की जोड़ी पहुंची है। दिव्यांका टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ के अपने किरदार इशिता भल्ला की वजह से घर घर में जानी जाती हैं। शो के कारण दिव्यंका की छवि एक ऐसी महिला की बन गई है जो बेहद ही सादगी से रहती है और बेहद ही संस्कारों में लिपटी हैं। हालांकि नच बलिए में उन्होंने अपने पति के साथ कई ऐसी परफार्मेंस दीं जिनमें वो काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App