ताज़ा खबर
 

‘नच बलिए 8’ के फिनाले से पहले दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने एक-दूसरे को लिखा लेटर, जानिए क्या लिखा

टीवी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 8' की लोकप्रिय कंटेस्टेंट जोड़ी दिव्यंका त्रिपाठी-विवेक दहिया ने एक-दूसरे को पत्र लिखा है। इस पत्र में इन दोनों ने ही एक-दूसरे के खूबसूरत साथ के लिए आभार प्रकट किया है।

Divyanka and Vivek Letterr, Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya Letter, Nach Baliye 8 finale, Tv Show Nach Baliye 8 finale, Nach Baliye 8 and Divyanka, Vivek Dahiya, Entertainment Hindi News, Jansattaविवेक के पत्र के जवाब में उनकी पत्नी दिव्यंका त्रिपाठी ने भी एक लेटर लिखा।

टीवी डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ की लोकप्रिय कंटेस्टेंट जोड़ी दिव्यंका त्रिपाठी-विवेक दहिया ने एक-दूसरे को पत्र लिखा है। इस पत्र में इन दोनों ने ही एक-दूसरे के खूबसूरत साथ के लिए आभार प्रकट किया है। रियल लाइफ पति-पत्नी की इस जोड़ी ने विस्तार से नच बलिए में अब तक के अपने सफर का वर्णन किया है। दिलचस्प बात है कि विवेक ने दिव्यंका के लिए लिखे हुए पत्र को शो के सेट पर पढ़कर भी सुनाया। इस पत्र को सुनकर शो में मौजूद सभी पार्टिसिपेंट्स, जज और ऑडियंस का दिल भर आया। दिव्यंका की खुशी का तो ठीकाना ही नहीं रहा।

विवेक ने बाद में इस पत्र को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपलोड किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “कभी-कभी कुछ लिखने के लिए आपके पास शब्दों की कमी पड़ जाती है। ऐसा समय भी आता है जब आप कुछ ऐसा लिखते हैं जो कभी खत्म ही ना हो। इस बार मैंने इस लेटर में अपने पिछले एक साल की खासकर पिछले चार महीनों की यात्रा का वर्णन करने का प्रयास किया है। मैं इस लेटर को आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं, जिन्होंने मेरा और दिव्यंका को हमेशा सपोर्ट किया है।”

विवेक के इस पत्र के जवाब में उनकी पत्नी दिव्यंका त्रिपाठी ने भी एक लेटर लिखा। दिव्यंका ने लिखा, “नच बलिए 8 का आज रात रिजल्ट चाहे जो भी हो…मैं तो अवॉर्ड पहले ही पा चुकी हूं, जोकि आप हो। आप एक ऐसे शख्स हो, जो खुलकर अपनी भावनाओं को रखता है और इस बात की परवाह नहीं करता कि दूसरे हमारे बारे में क्या कहेंगे। आप हमेशा मुझे स्पेशल फील कराते हो। मेरी रक्षा करते हो और मुझसे प्यार करते हो। आप एक ऐसे शख्स हो जिसे एक ‘कंप्लीट मैन’ कहा जा सकता है।”

Divyanka Tripathi, Vivek Dahiya, nach baliye, nach baliye 8, nach baliye 8 finale, Divyanka Vivek, Divyanka Vivek post, Divyanka Vivek image

बता दें कि नच बलिए 8 के फिनाले का प्रसारण आज रात होने वाला है।  नच बलिए 8 के फाइनल में इस बार दिव्यंका त्रिपाठी-विवेक दहिया, सनम-अबिगेल और सनाया ईरानी-मोहित सहगल की जोड़ी पहुंची है। शो का फिनाले बॉलीवुड स्टार्स से भरा होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि नच बलिए के सेट पर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ और ‘मुबारका’ दोनों के ही स्टारकास्ट अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी ने शो की शूटिंग के दौरान खूब सारी मस्ती की। शो के तीन जजों टेरेंस लुइस, सोनाक्षी सिन्हा और मोहित सूरी के साथ मिलकर इन स्टार्स ने काफी हंसी-मजाक किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जानिए क्या है ‘रामायण’ में श्रीराम का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी की सेहत का राज
2 जानिए धीरज धूपर के अलावा कौन से टीवी स्टार्स होंगे ‘कुंडली भाग्य’ का हिस्सा, देखिए तस्वीरें
3 कीकू शारदा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदन प्रभाकर की वापसी का किया स्वागत, देखिए तस्वीर
ये पढ़ा क्या?
X