ताज़ा खबर
 

‘नच बलिए 8’ की फिनाले परफॉर्मेंस से पहले दिव्यंका त्रिपाठी-विवेक दहिया ने किया फेसबुक लाइव, देखिए वीडियो

टीवी डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 8' की फिनाले परफॉर्मेंस से पहले शो की फाइनलिस्ट जोड़ी दिव्यंका त्रिपाठी-विवेक दहिया ने फेसबुक लाइव किया। इसमें इन दोनों ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए और खूब मस्ती भी की।

Author नई दिल्ली | June 24, 2017 18:37 pm
दर्शकों ने विवेक और दिव्यंका ने नच बलिए 8 से जुड़े भी कुछ सवाल पूछे। इन सवालों का जवाब इन दोनों बड़ी ही साफगोई से दिया।

टीवी डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ की फिनाले परफॉर्मेंस से पहले शो की फाइनलिस्ट जोड़ी दिव्यंका त्रिपाठी-विवेक दहिया ने फेसबुक लाइव किया। इसमें इन दोनों ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए और खूब मस्ती भी की। रियल लाइफ पति-पत्नि की इस वीडियो में काफी प्यारी सी नोक-झोंक भी हुई। इनके फैंस को इनकी नोक-झोंक भी काफी पसंद आई। फेसबुक लाइव के दौरान इनके एक फैन ने इनकी कमेस्ट्री के बारे में पूछा। दिव्यंका ने विवेक के सिर के बाल पकड़कर इसका जवाब देना चाहा लेकिन विवेक ने अपना सिर हटा लिया।

विवेक ने दिव्यंका को अपना बाल छूने देने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा, “जब कोई उनके सिर के बाल पकड़ता है तो उनके लिए वहां रह पाना मुश्किल हो जाता है। लड़कियों को पता नहीं क्या इसमें मजा आता है।” विवेक के इस जवाब पर दिव्यंका भी चुप नहीं रहीं और इस पर दोनों में प्यारी सी नोक-झोंक शुरु हो गई। दिव्यंका ने यह भी बताया कि यह एक फैक्ट है कि लड़के लड़कियों से ज्यादा देर तक अपने बाल बनाते हैं। इसके बाद दर्शकों ने विवेक और दिव्यंका ने नच बलिए 8 से जुड़े भी कुछ सवाल पूछे। इन सवालों का जवाब इन दोनों बड़ी ही साफगोई से दिया।

विवेक ने यह भी बताया कि उन्हें नच बलिए 8 के फाइनल एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। वहीं दिव्यंका ने कहा कि हमें चाहने वाले सभी लोग हमारे लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं, फेसबुक लाइव पर भी इनके कई फैंस ने कहा कि आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। इस पर इन्होंने उन लोगों को शुक्रिया कहा। एक मजेदार बात यह रही कि दिव्यांका की एक महिला फैन ने कहा कि आप टीवी की सबसे बेकार एक्ट्रेस हो। आप हमेशा ओवर-एक्टिंग करती हो। इसके जवाब में विवेक ने कहा कि इसका मतलब दिव्यंका को जो बेस्ट टीवी एक्ट्रेस अवॉर्ड्स मिले हैं, उसे देने वाले लोग पागल हैं।

बता दें कि डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ का फिनाले बॉलीवुड स्टार्स से भरा होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि नच बलिए के सेट पर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ और ‘मुबारकां’ दोनों के ही स्टारकास्ट अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी ने शो की शूटिंग के दौरान खूब सारी मस्ती की। शो के तीन जजों टेरेंस लुइस, सोनाक्षी सिन्हा और मोहित सूरी के साथ मुबारकां स्टार्स और रणबीर कपूर ने काफी हंसी-मजाक किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App