ताज़ा खबर
 

नच बलिए 8 में आशका गोराडिया के जोड़ीदार ब्रेंट गोबले के टखने में लगी चोट, फिर भी करेंगे परफॉर्म

चोट के बावजूद ये जोड़ी परफार्म करने के लिए तैयार है। आशका और ब्रेंट ने वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने के बाद से शानदार परफार्मेंस दी हैं।

Author नई दिल्ली | May 30, 2017 4:29 PM
आशका और ब्रेंट की जोड़ी ने वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में दोबारा एंट्री की थी।

नच बलिए 8 में भाग ले रही जोड़ी आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबले एक मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल ब्रेंट के टखने में चोट लग गई है और उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा है। आशका और ब्रेंट की जोड़ी ने वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में दोबारा एंट्री की थी। हालांकि चोट के बावजूद ये जोड़ी परफार्म करने के लिए तैयार है। आशका और ब्रेंट ने वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने के बाद से शानदार परफार्मेंस दी हैं। आशका और ब्रेंट नहीं चाहते हैं कि ये चोट उनकी परफार्मेंस पर असर डाले जिससे उनकी पहली बार परफेक्ट अंक हासिल करने की संभावनाओं पर असर पड़े।

इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक शो में मेहमान के तौर पर आए रेमो डिसूजा ने आशका और ब्रेंट को वेस्टर्न हिप हॉप में डांस करने का चैलेंज दिया। दरअसल ब्रेंट और आशका भारतीय डांस में पहले ही खुद को साबित कर चुके हैं। ब्रेंट इस परफार्मेंस को लेकर बहुत ज्यादा गंभीर थे और उन्होंने ज्यादा ही कड़ी प्रैक्टिस शुरु कर दी। इस डांस में स्टंट, फ्लिप, कलाबाजी सब थी। एक फ्लिप के दौरान जब ब्रेंट हवा में उछले और वापस जमीन पर पैर रखा तो पैर तो ठीक रहा लेकिन घुटने पर बहुत ज्यादा जोर पड़ गया और घुटना चोटिल हो गया। इसके बाद उन्हें एक्स रे के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। ब्रेंट अब आराम कर रहे हैं।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback

नच बलिए का ये 8 वां सीजन है और शो से कई जोड़ियां बाहर जा चुकी हैं। नच बलिए का पहला सीजन 2005 में आया था जिसे सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर ने जीता था। शो का ये सीजन 2 अप्रैल से शुरु हुआ था। शो में कुल 10 जोड़ियां थीं। ऊत्कर्षा नाइक- मनोज वर्मा शो से बाहर होने वाली पहली जोड़ी थे। आशका ने अपना करियर सोनी टीवी के शो “अचानक 37 साल बाद” से शुरू किया था। कुसुम में कुमुद की भूमिका अदा करने के बाद ये टीवी एक्ट्रेस काफी पॉपुलर हो गई थीं। आशका ने बिग बॉस 6 में भी बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था। ब्रेंट अमेरिका के वेपन इंस्ट्रक्टर हैं।

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे; जानिए फिल्म की स्टारकास्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App