ताज़ा खबर
 

नच बलिए 8 से इस हफ्ते बाहर हो जाएगी वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाली ये जोड़ी

ब्रेंट और आशका की जोड़ी सिद्धार्थ और तृप्ति के साथ ही टेबल में सबसे नीचे थी लेकिन इस बार इस जोड़ी को हमेशा के सेट छोड़ना पड़ेगा। खबरों के अनुसार सनाया ईरानी और मोहित सहगल की जोड़ी ने इस हफ्ते टेबल में टॉप किया था।

Author नई दिल्ली | May 31, 2017 3:17 PM
ब्रेंट गोबले ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मुझे भारत से प्यार है। हमारा यहां पर बहुत ही अच्छा अनुभव रहा। आपके समर्थन के लिए आपका धन्यवाद! और नच बलिए में मौका देने के लिए स्टार प्लस का भी धन्यवाद!”

नच बलिए 8 के रिहर्सल के दौरान ब्रेंट गोबले के घायल होने के बाद आशका गोराडिया और ब्रेंट के फैंस के लिए एक और बुरी खबर है। खबरों के मुताबिक ब्रेंट और आशका गोराडिया की जोड़ी इस हप्ते शो से बाहर होने वाली है। गौरतलब है कि हाल ही में इस जोड़ी ने वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में दोबारा वापसी की थी। ब्रेंट और आशका के अलावा सिद्धार्थ और तृप्ति की जोड़ी ने भी शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए ही एंट्री की थी। ब्रेंट और आशका की जोड़ी सिद्धार्थ और तृप्ति के साथ ही टेबल में सबसे नीचे थी लेकिन इस बार इस जोड़ी को हमेशा के लिए सेट छोड़ना पड़ेगा। खबरों के अनुसार सनाया ईरानी और मोहित सहगल की जोड़ी ने इस हफ्ते टेबल में टॉप किया है।

हाल ही में ब्रेंट गोबले को एक रिहर्सल के दौरान घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। उनके टखने में चोट लग गई थी। ब्रेंट और आशका की जोड़ी को शो में मेहमान के तौर पर आए रेमो डिसूजा ने विदेशी हिप हॉप में डांस करने का चैलेंज दिया था। दरअसल ब्रेंट और आशका भारतीय डांस में पहले ही खुद को साबित कर चुके हैं। ब्रेंट इस परफार्मेंस को लेकर बहुत ज्यादा गंभीर थे और उन्होंने ज्यादा ही कड़ी प्रैक्टिस शुरु कर दी। इस डांस में स्टंट, फ्लिप, कलाबाजी सब थी। एक फ्लिप के दौरान जब ब्रेंट हवा में उछले और वापस जमीन पर पैर रखा तो पैर तो ठीक रहा लेकिन घुटने पर बहुत ज्यादा जोर पड़ गया और घुटना चोटिल हो गया। इसके बाद उन्हें एक्स रे के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। ब्रेंट अब आराम कर रहे हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

ब्रेंट और आशका ने चोट लगने के बावजूद शो में परफार्म करने का निर्णय किया था और शायद वो इसके बावजूद शो के जजों को लुभाने में नाकामयाब रहे। नच बलिए की शुरुआत 2005 में हुई थी। शो के पहले सीजन को सुप्रिया और सुमित पिलगांवकर की जोड़ी ने जीता था। शो की शुरुआत में कुल 10 जोड़िया थी। उत्कर्षा नाइक और मनोज की जोड़ी शो के इस सीजन से बाहर आने वाली पहली जोड़ी थे। कई जोड़ियों के बाहर होने के बाद शो के निर्माताओं ने वाइल्ड कार्ड के जरिए कुछ जोड़ियों की शो में दोबारा एंट्री करवाने का फैसला किया था। पहले आई खबरों के मुताबिक शो में सिर्फ तृप्ति सिद्धार्थ और प्रीतम- अमनजोत की जोड़िया शो में आने वालीं  लेकिन बाद में प्रीतम अमनजोत के बजाय आशका और ब्रेंट वापसी करने में कामयाब रहे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App