ताज़ा खबर
 

नागिन-2′ की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं मौनी रॉय, एक एपिसोड के लेती हैं 1.5 से 2 लाख रुपए

सीरियल की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय आज 'नागिन' टीवी सीरियल के माध्यम से बहुत मशहूर हो चुकी हैं। उनके फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं।

टीवी की दुनिया में कुछ सीरियल ऐसे होते हैं जो दर्शकों पर अपनी एक छाप छोड़ जाते हैं। ऐसे टेलीविजन सीरियल को लेकर दर्शकों में एक उत्साह होता है, इसके चलते वह ऐसे पॉपुलर सीरियल से जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं। ऐसा ही एक सीरियल है ‘नागिन-2’। यह सीरियल दर्शकों को इतना पसंद आया कि ‘नागिन’ के फर्स्ट सीजन खत्म होने के बाद इसका दूसरा सीजन भी शुरू किया गया। इसके चलते नागिन-2 की टीआरपी काफी अच्छी रही। लोगों ने इस शो को बहुत पसंद किया। क्या आप जानते हैं कि नागिन 2 के कलाकारों को उनके काम की कितनी रकम मिलती है। वह एक एपिसोड का कितना पैसा कमाते हैं आइए जानते हैं।

सीरियल की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय आज ‘नागिन’ टीवी सीरियल के माध्यम से बहुत मशहूर हो चुकी हैं। उनके फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं। चलिए हम आपको बताते हैं कि खूबसूरत ‘नागिन’ कलाकार मौनी रॉय अपने एक एपिसोड का कितना पैसा लेती हैं। मौनी रॉय नागिन सीरियल के एक एपिसोड के शूट का 1.5-2 लाख तक कमाती हैं। सीरियल में वह शिवान्या तो कभी शिवांगी बनती हैं।

Of ancient ev tonight & tomorrow evening 8 pm on @colorstv #bts #Naagin2 #Tandav

A post shared by mon (@imouniroy) on

नागिन सीरियल में अर्जुन बिजलानी रितिक सिंह की भूमिका में नजर आए थे। वह अपने एक एपिसोड का 85 हजार से ले कर 1.2 लाख रुपए लेते हैं।

Life gets better with change not chance.

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

सीरियल ‘नागिन’ में अश्का गोराडिया रानी अवंतिका बनी थीं। वह अपने एक एपिसोड शूट का करीब 80 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक लेती हैं।

अदा खान सीरियल नागिन में शेषा का किरदार निभाती दिखाई दीं। नागिन के एक एपिसोड के शूट के लिए अदा खान करीब 75 हजार से लेकर 90 हजार रुपए तक लेती हैं।

सुधा चंद्रन सीरियल नागिन में यामिनी सिंह रहेजा का किरदार निभाती हैं। वह इस सीरियल के एक एपिसोड का 46 हजार से लेकर 60 हजार रुपए तक कमाती हैं।

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App