ताज़ा खबर
 

Naagin 4 में अब आएगा नया ट्विस्ट: बेहद करीबी दोस्त ही दे डालेगी नागिन श्रावनी को धोखा, पीठ पीछे दुश्मन बन करेगी वार

Naagin 4: सोशल मीडिया पर नागिन 3 के फैन्स शो की एंडिंग से काफी दुखी हैं। तो वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही अब Naagin 4 की एंट्री भी नए सीजन के साथ होगी।

नागिन 3 शो के अंत के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अब जल्द शो का अगला सीजन भी आएगा..

Naagin 4: नागिन 3 सीजन का अंत हो चुका है। शो को देख कर फैन्स काफी खुश भी थे और काफी भावुक भी हुए। सोशल मीडिया पर नागिन 3 के फैन्स शो की एंडिंग से काफी दुखी हैं। तो वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही अब Naagin 4 की एंट्री भी नए सीजन के साथ होगी। ऐसे में सोशल मीडिया पर अभी नागिन शो फैनपेज पर हर तरफ इस तरह की खबरें हैं कि ये शो जल्द ही वापसी कर सकता है। नागिन 3 में पिछले दो सीजन के सभी स्टार्स दिखाई दिए। ऐसे ही अब शो के अगले सीजन में भी हो सकता है।

मतलब ये कि नागिन 4 में भी पहले , दूसरे और तीसरे भाग के सितारे इस सीजन में दिखाई दे सकते हैं। खबरे हैं कि नए सीजन में पांच वही चेहरे दिखाई देंगे जो कि नागिन 3 में नजर आए थे। शेषा, श्रावनी, विशाखा, तामसी और सुमित्रा। श्रावनी शो में मेन लीड कैरेक्टर ही होगी। लेकिन इस बार इस कैरेक्टर की बेस्ट फ्रेंड ही उसकी जानी-दुश्मन बनी नजर आ सकती है। जी हां, शो के चौथे सीजन में इस बार दर्शकों को श्रावनी और विशाखा के बीच भयंकर लड़ाई दिखाई जा सकती है।

बता दें, नागिन-3 का आखिरी एपिसोड 26 फरवरी को 7-8 बजे प्रसारित किया गया। शो के ग्रैंड फिनाले को लेकर दर्शकों के बीच पहले से ही उत्साहित बरकरार था। नागिन 3 के आखिरी एपिसोड में तामसी, सुमित्रा, रॉकी, रित्विक और सभी लोग नागमणि को लेकर प्लानिंग करते हैं। सुमित्रा कहती है कि वह नागमणि किसी को बेच देगी। तभी यामिनी वापस आ जाती है। दूसरी तरफ शिवांगी खुलासा करती है कि वह किसी के लिए नहीं बल्कि नागरानी की जान बचाने के लिए वापस आई है। महानागरानी यामिनी को देखकर वह भी चौंक जाती है।

ऐसे में रितिक यामिनी से कहता है कि वह शिवांगी की जान लेले। लेकिन तभी तेज हवा चलती है और वह उसे मारने में असफल हो जाती है। इस दौरान बेला औम माहिर खुद को छुड़ाने में कामयाब हो जाते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘काश तब ध्यान दिया होता..’, ‘जेठालाल’ को इस बात का आज भी है मलाल
2 Naagin 3: नागरानी के सामने ही महानागरानी की चली जाएगी जान? ‘नागिन’ में आयेगा ये ट्विस्ट
3 Kumkum Bhagya: प्राची के सामने आएगा अभि-प्रज्ञा का ये राज, ‘कुमकुम भाग्य’ की कहानी में आयेगा ये ट्विस्ट