ताज़ा खबर
 

Naagin 4 SPOILER ALERT: बृंदा की जान की दुश्मन बनकर लौटी नयनतारा, क्या नागरानी मान्यता समझ पाएगी विशाखा की चाल?

Naagin 4 SPOILER ALERT: अपनी दुष्ट योजनाओं के लिए जानी जाने वाली, विशाखा एक बार फिर चाल चलेगी और मां मान्याता और बहन बृंदा के खिलाफ नयनतारा का ब्रेनवॉश करती हुई नजर आएगी। विशाखा...

Naagin 4, Nia Sharma, Anita Hassanandani, Jasmin Bhasin, Naagin 4 latest episode, Nia Sharma Naagin 4, Naagin 4 spoilers alert, naagin 4 cast, naagin 4 promo, naagin 4 story, naagin 4 cast name and images, naagin 4 cast 2019, naagin 4 actressNaagin 4: बृंदा की जान की दुश्मन बनकर लौटी नयनतारा

Naagin 4 SPOILER ALERT: टीवी सीरियल नागिन 4 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट के चलते कहानी में फैंस की दिलचस्पी बनी हुई है। नागिन 4 में जहां एक ओर विशाखा की वापसी हुई है वहीं दूसरी तरफ नयनतारा को अपनी जान गवानी पड़ी है। लेकिन शो में कुछ ऐसा होने वाला है जिससे सभी लोग चौंक जाएंगे। दरअसल नागिन 4 में विशाखा, नयनतारा को चिता से जीवित कर देगी।

अपनी दुष्ट योजनाओं के लिए जानी जाने वाली, विशाखा एक बार फिर चाल चलेगी और मां मान्याता और बहन बृंदा के खिलाफ नयनतारा का ब्रेनवॉश करती हुई नजर आएगी। वहीं नयनतारा नागमणि को स्पर्श करेगी जो 50 पूर्ण चन्द्रमाओं के बाद उत्पन्न हुई है। नागमणि को स्पर्श करते ही नयनतारा एक शक्तिशाली इच्छाधारी नागिन के रूप में बदल जाएगी। इन सबके बीच विशाखा नयनतारा से कहेगी कि उसकी हालत की जिम्मेदार बृंदा और मान्यता हैं।

विशाखा, नयनतारा के मन में जहर घोलने में कामयाब होती हुई नजर आती है और अपना सबसे बड़ा वार चलते हुए नयनतारा को बृंदा और नागरानी मान्यता की जान लेने के लिए उकसाती है। अब आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि जहां एक ओर बृंदा और मान्यता ने पारेख परिवार से बदला लेने के लिए और खासतौर से नयनतारा के लिए ही कसम ली है कि वो जबतक पारेख परिवार का खात्मा नहीं करेंगे तब तक चैन से नहीं बैठेंगे वहीं दूसरी तरफ नयनतारा खुद बृंदा और नागरानी मान्यता के लिए मुश्किलें पैदा करेगी।

वहीं नागिन 3 का हिस्सा रह चुकीं अनिता शो में अपनी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। अनिता ने कहा कि विशाखा का किरदार निभाना उनके लिए पहले भी एक अद्भुत अनुभव था और इस बार भी उन्हें इस किरदार को आगे लेकर जाना है। एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान अनिता ने बताया था कि शो में उनकी वापसी को लेकर कोई प्लान नहीं था। बात बस इतनी थी कि शो के मेकर्स उनके संपर्क में आए और उन्हें लगा कि उनको एक बार फिर से शो का हिस्सा बनना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: ‘चल निकल यहां से, मुझसे बात मत कर…’, माहिरा शर्मा पर भड़के पारस छाबड़ा
2 Bigg Boss 13: ‘ये मजाक नहीं हैं, लोग इसे एंजॉय कर रहे?’ -‘बिग बॉस’ पर भड़कीं Thappad एक्ट्रेस, तापसी पन्नू ने हिंसा पर किया रिएक्ट!
3 Bigg Boss 13: पत्रकार बनकर आई महिला निकली सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त! मेकर्स पर लगा पक्षपात का आरोप
यह पढ़ा क्या?
X