ताज़ा खबर
 

Naagin 4 में श्रावनी के सामने खुलेगा मीहिर का राज, कहानी में आएगा ये दिलचस्प मोड़!

Naagin 4: चर्चा हो रही है कि शो का पहला एपिसोड कैसा होगा? शो में नया क्या होगा? कहानी अपना रुख किस ओर मोड़ेगी? ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि इस शो के प्रोमो से क्या राज खुलेगा और..

Author Updated: June 3, 2019 4:32 PM
नागिन 4 (यू ट्यूब वीडियो से ली गई तस्वीर )

Naagin 4: नागिन 4 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में हर तरफ शो को लेकर चर्चा हो रही है कि शो का पहला एपिसोड कैसा होगा? शो में नया क्या होगा? कहानी अपना रुख किस ओर मोड़ेगी? ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि इस शो के प्रोमो से क्या राज खुलेगा और कहानी किस तरफ अपना रुख मोड़ेगी। वीडियो में कहा जाता है कि श्रावनी को सबसे बड़ा झटका तब लगेगा जब मिहीर के राज का पर्दा फार्श होगा।

इसमें उसकी हकीकत सामने आएगी और वह ये कि मिहीर के पास कुछ और ताकतवर शक्तियां हैं। भोलेनाथ के वरदान के रूप में मिहीर के अंदर काफी सारी दिव्य शक्तियां आ गई हैं। इन दोनों की प्रेम कहानी में कोई आंच न आए इसके लिए भोलेनाथ ने श्रावनी के साथ-साथ मिहीर को भी ताकतों से नवाज दिया है।

दूसरी तरफ बेला की बेस्ट फ्रेंड विशाखा नागमणि के पीछे हाथ धोकर पड़ जाएगी। इतना ही नहीं नागमणि को हथियाने के लिए और भी बुरी शक्तियां इन दोनों की तरफ आएंगी। इस बीच नई नागिन की एंट्री होगी।

नागिन 3 की सक्सेस के बाद मेकर्स जल्द ही नागिन 4 भी लेकर आएंगे। एकता कपूर ने तीसरे सीजन के खत्म होते ही नागिन के चौथे सीजन का ऐलान एक प्रोमो के जरिए कर दिया था। ऐसे में फैन्स के बीच में नागिन 4 को  लेकर एक्साइटमेंट देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर अब तक नागिन 3 के फैनपेज बने  हुए थे। लेकिन अब नागिन 4 के फैन पेज में भी इजाफा होने लगा है। तो वहीं कई यूट्यूब चैनल्स पर भी इस शो के आने से पहले ही खूब चर्चाएं हो रही हैं।

माना जा रहा है कि शो में हिना खान भी एंट्री मार सकती हैं। तो वहीं सुरभि चंदना का नाम भी लिया जा रहा है कि हो सकता है कि सुरभि चंदना इस बार शायद नागिन 4 की नई नागिन बनें।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 KumKum Bhagya: मिट जाएंगी प्राची-रिया की दूरियां! या फिर अभि-प्रज्ञा के बीच खड़ी कर देंगी दीवार ये बेटियां