ताज़ा खबर
 

Naagin 4, January 5 Preview Episode: नागरानी मान्यता पहुंची तिलस्मी रेगिस्तान, दिखेगा बृंदा का नागिन अवतार

Naagin 4, January 5 Preview/upcoming Episode: नागिन 4 की कहानी दिलचस्प मोड़ पर आ चुकी है। नागरानी मान्यता अपनी असली बेटी की तलाश में खतरों से भरे तिलस्मी रेगिस्तान में जाएगी और...

Naagin 4: वृंदा का दिखेगा नागिन अवतार

Naagin 4, January 5 Preview Episode: टीवी सीरियल नागिन 4 को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। फैंस शों में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। नागिन 4 का आज का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्द नयनतारा और बृंदा के जीवन से जुड़े कई राज खुलने वाले हैं। नागिन 4 में आज दिखाया जाएगा कि अपनी बेटी की तलाश में मान्यता मान्यता खतरों से भरे तिलस्मी रेगिस्तान में जाएगी और अपनी बेटी का नाम, पता ढूंढेगी।

मान्यता को इस बात का पूरा यकीन है कि हो न हो जरूर उसकी बेटी इच्छाधारी नागिन के रूप में गांव के किसी परिवार का हिस्सा होकर रह रही होगी। अब ऐसे में मान्यता की तलाश उसे कहां लेकर जाता है ये तो हमें आगे आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा वहीं बृंदा और नयनतारा को जब इस बारे में पता चल जाएगा तो फिर वो कैसा व्यवहार करेंगे ये भी देखने लायक होगा। वहीं बृंदा बहुत जल्द अपने नागिन के अवतार में आएगी और नागरानी मान्यता को उससे जुड़ी सारी सच्चाई के बारे में पता चल जाएगा।

खबरों की मानें तो बहुत जल्द नागरानी मान्यता, नयनतारा और बृंदा का आमना सामना होगा और हो सकता है कि तीनों मिलकर पारेख फैमिली से बदला लें। वहीं नयनतारा ने देव का दिल जीत लिया है ऐसे में पारेख परिवार पर मुसीबता आना तय है क्योंकि देव पारेख परिवार की सबसे मजबूत कड़ी है।

नागरानी मान्यता भी अपने साथ हुई नाइंसाफी का बदला लेना चाहती है जिसेक चलते उसने मानस को शिकार बनाया और वो अस्पताल में एडमिट है और कोमा में जा चुका है। पिछले एपिसोड में मान्यता को इस बात का अहसास हो गया था कि नयनतारा उसकी बेटी नहीं है। नयनतारा अपनी असली बेटी के बारे में भगवान शिव से पूछती है क्योंकि उसने अपनी बेटी की बहुत रक्षा की थी।

वहीं मान्यता को याद आता है कि जब वो बेहोश हुई थी तो फिर गांव वालों ने उसके बच्चे का आदान-प्रदान किया होगा। शिव मंदिर का पुजारी मान्यता को आश्वासन देता है कि भगवान शिव उसकी बेटी की रक्षा करेंगे साथ ही पुजारी हताश मान्यता को देखकर तिलस्मी रेगिस्तान का रास्ता सुझाता है। पुजारी मान्यता से कहता है कि वहां मौजूद जादूई किताब के जरिए वो अपनी असली बेटी का पता लगा सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: अजय देवगन का खुलासा, काजोल को नहीं पता प्याज़ किलो में मिलते हैं या पीस में..
2 Bigg Boss 13: सलमान खान ने बताया मेरी पांच गर्लफ्रेंड रही हैं लेकिन मैं वर्जिन हूं
3 Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: काजोल के सवाल पर सलमान खान के छूटे पसीने, कबूला- लाइफ में रही हैं 5 गर्लफ्रेंड
ये पढ़ा क्या?
X