ताज़ा खबर
 

नागिन 4 एक्ट्रेस निया शर्मा ने ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’ का जीता खिताब, शो में किए कई चैलेंजिंग स्टंट

खतरों के खिलाड़ी 10 की विजेता करिश्मा तन्ना थीं। इस विशेष संस्करण की खास बात यह थी कि पहली बार इस शो को भारत में फिल्माया गया था। रोहित शेट्टी ने इस शो को मुंबई के फिल्म सिटी में ही शूट करवाया था।

nia sharma shares khatron ke khiladi photos, निया शर्मा,ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि निया बिग बॉस 14 का हिस्सा हो सकती हैं।

नागिन 4’ फेम एक्ट्रेस निया शर्मा ने कलर्स टीवी के स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी का विशेष संस्करण ‘खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया’ का फिनाले जीत लिया है। कलर्स टीवी ने ट्विटर पर निया के जीत की घोषणा करते हुए उन्हें बधाई दी। निया के फैन्स भी उन्हें जीत पर बधाई दे रहें हैं। निया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए खुशी जाहिर करते हुए ट्रॉफी के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके साथ शो के होस्ट रोहित शेट्टी और खतरों के खिलाड़ी की पूरी टीम नज़र आ रही है। निया ने कैप्शन में लिखा, “ खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया जीत गई! थैंक्यू कलर्स टीवी इस ख़ूबसूरत अवसर के लिए।”

फिनाले जीतने पर खतरों के खिलाड़ी के अपने सफ़र के बारे में बताते हुए निया ने कहा, ‘इस सीजन का खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया मस्ती भरे माहौल में शुरू हुआ था। लेकिन जल्द ही मुझे लगने लगा कि इसे जीतना है मेरा अहम लक्ष्य हो सकता है। मैंने हर स्टंट पूरी लगन और हिम्मत से किया है। शो को जीतना ही मेरे लिए इस सीजन की खुशी और संतुष्टि है।’

फाइनल राउंड में निया के साथ अली गोनी, जैस्मीन भसीन, भारती सिंह और करण वाही थे। करण पहले कंटेस्टेंट थे जिन्होंने फिनाले टास्क का टिकट जीता था। पिछले हफ्ते इस फिनाले को शूट किया गया था जिसमें निया को मुंबई की बारिश से जूझते हुए और स्टंट करते दिखाया गया था। खतरों के खिलाड़ी 10 की विजेता करिश्मा तन्ना थीं। इस विशेष संस्करण की खास बात यह थी कि पहली बार इस शो को भारत में फिल्माया गया था। रोहित शेट्टी ने इस शो को मुंबई के फिल्म सिटी में ही शूट करवाया था। इसी वजह से इसे मेड इन इंडिया कहा गया।

हालांकि इस बार ये शो दर्शकों को उतना पसंद नहीं आया। इसके पहले एपिसोड में होस्ट के रूप में रोहित शेट्टी की जगह फराह खान नजर आई थीं । दर्शकों को ये बदलाव नहीं भाया। इस बार ये शो न तो चर्चा में रहा न ही टीआरपी बटोर सका। बता दें कि निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी 8 का भी हिस्सा रह चुकी हैं जिसमें उन्होंने अपने ख़तरनाक स्टंट्स से दर्शकों का दिल जीता था।

बता दें कि निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी 8 का भी हिस्सा रह चुकी हैं जिसमें उन्होंने अपने ख़तरनाक स्टंट्स से दर्शकों का दिल जीता था। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि निया बिग बॉस 14 का हिस्सा हो सकती हैं। हालांकि अभी एक्ट्रेस की तरफ़ से इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कभी जमीन पर सो कर गुजारनी पड़ी थी रातें, आज इतने करोड़ के घर में रहते हैं तारक मेहता के ‘गोगी’
2 Kundali Bhagya 31 August 2020 Preview: प्रीता पर फूटा सरला का गुस्सा, कहा-‘उठाओ सामान और निकलो बाहर’
3 ‘तारक मेहता’ की अंजली ने शो छोड़ने की बताई वजह, बोलीं- ‘सेट पर नहीं था अनुशासन’
यह पढ़ा क्या?
X