ताज़ा खबर
 

Naagin 4: जैसमीन भसीन ने छोड़ा बटर चिकन और पिज्जा, करेंगी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो

Naagin 4, Jasmin Bhasin, Nia Sharma: जैसमिन भसीन ने बताया कि शो के लिए उन्होंने पिज्जा और बटर चिकन खाना पूरी तरह से बंद कर दिया है और वो अपने किरदार को बेहतर करने के लिए...

Jasmin bhasin, Jasmin bhasin in Naagin 4, jasmin bhasin in Naagin role, Naagin 4, Naagin 4 Teaser, Naagin 4 Teaser Out, Naagin 4 Promo, Ekta Kapoor, Naagin, Jasmin bhasin naagin 4, ekta kapoor naagin 4, naagin 4 teaser, जैसमीन भसीन , जैसमीन भसीन बनीं नागिन, जैसमीन भसीन नागिन 4, एकता कपूर जैसमीन भसीन नागिन 4, नागिन 4 टीज़र, जैसमीन भसीन, एकता कपूर की नई नागिन, नागिन 4, नागिन 4 टीजर, नागिन 4 टीजर आउट, नागिन 4 प्रोमो, एकता कपूर कर्लस टीवी, नागिन, Hindi News, News in Hindi, Jansatta Naagin 4 News, Nia Sharma, Jasmin Bhasin TV Actress, Jasmin Bhasin Enter In Naagins World, Jasmin Bhasin in Ekta Kapoor tv show, Jasmin Bhasin mesmerizing Naagin Lokk, Jasmin Bhasin First Look Naagin show, Full of Hotness Jasmin Bhasin , entertainment Newsm Bollywood News, Television News, ekta kapoor, Jasmin bhasin become Naagin, Jasmin bhasin, Jasmin bhasin in Naagin 4, Jasmin bhasin in Naagin role, Naagin 4, Naagin 4 Teaser, Naagin 4 Teaser Out, Naagin 4 Promo, Ekta Kapoor, Naagin, Jasmin bhasin naagin 4, ekta kapoor naagin 4, Naagin 4, Jasmin Bhasin , Jasmin Bhasin in Naagin 4naagin 4: जैसमीन भसीन की तस्वीर

Naagin 4: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक नागिन 4 की रिलीज डेट जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही दर्शकों के साथ ही सीरियल से जुड़े किरदारों की धड़कनें भी काफी बढ़ने लगी है। कुछ ही टाइम पहले मेकर्स ने इस बात की पुष्टि की थी कि इस बार सीरियल में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा और जैसमीन भसीन नागिन के किरदार में नजर आएंगी।

हाल ही में नई नागिन जैसमिन भसीन ने बताया कि शो के लिए उन्होंने पिज्जा और बटर चिकन खाना पूरी तरह से बंद कर दिया है और वो अपने किरदार को बेहतर करने के लिए भरसक प्रयास कर रही हैं। मालूम हो कि नागिन 4 में जैसमीन नयनतारा नामक नागिन के किरदार को निभाएंगी।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जैसमीन ने बताया कि उन्होंने टीवी शो नागिन को इसलिए चुना क्योंकि ये एक नंबर वन शो रहा है और उनके लिए इतने बड़े शो का हिस्सा बनना एक बड़ी बात थी जिसके चलते उन्होंने इस शो से जुड़ने का फैसला किया। जैसमीन ने आगे बताया कि जब तक उन्हें अपने किरदार से जुड़ा सटीक विवरण और इसकी कहानी नहीं मिली तब तक वो आश्वस्त नहीं थीं कि वो इस शो को कर रही हैं। लेकिन उसके बाद जब उन्हें नागिन के लिए बुलाया गया तब उन्होंने ये फैसला किया कि उन्हें एक खूबसूरत और हॉट नागिन बनने के लिए पतला होना पड़ेगा और जिसके लिए बटर चिकन और पिज्जा की कुर्बानी देनी होगी।

जैसमीन ने कहा कि पिछले सीजन की लीडिंग एक्ट्रेसेज ने शो के स्टैंडर्ड को काफी बढ़ाया है। ऐसे में उनके ऊपर भी इस बात का प्रेशर है कि मैं इस शो में अपना शत प्रतिशत दें जिसके लिए उनका फिट रहना बेहद जरूरी है। बता दें कि इससे पहले के तीनों सीजन में नागिन के रूप में मौनी रॉय ने धूम मचा दी थी। हालांकि तीसरे सीजन में मौनी का किरदार काफी छोटा था उसके बावजूद शो टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप पर बना रहा था। मौनी रॉय के अलावा अदा खान, सुरभि ज्योति, अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना नागिन के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC 11, November 20 Written Update Episode : इस कंटेस्टेंट की कानों की बाली पर फिदा हुए बिग बी, पूछा गहने से जुड़ा इतिहास
2 Bigg Boss 13: एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज, हाथापाई तक आई नौबत
3 Kumkum Bhagya : अभि और प्रज्ञा के रिश्तों में आई दरार, क्या टूट जाएगा दोनों का रिश्ता?
ये पढ़ा क्या?
X