ताज़ा खबर
 

Naagin 3: बेला एक शर्त पर माहिर संग खेली होली, वायरल हो रहे ‘नागिन’ कपल के रोमांटिक Videos

Naagin 3 Bela and Mahir Holi Video: सोशल मीडिया पर 'नागिन-3' फैन्स शो के होली वीडियोज जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियोज और तस्वीरों में बेला और माहिर होली को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

Naagin 3 शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3 Surbhi Jyoti and Pearl V Puri Romantic Videos: एकता कपूर का शो ‘नागिन-3’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। इंसानों और नाग के बीच का तालमेल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। सुरभि ज्योति (बेला) और पर्ल वी पुरी (माहिर) के बीच की केमेस्ट्री भी लोगों का दिल जीत रही है। इस वीकेंड मेकर्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स लाने वाले हैं। दरअसल इस वीक शो में होली का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में माहिर और बेला शादी के बाद पहली होली मनाते हैं। सोशल मीडिया पर बेला और माहिर के फैन्स उनके रोमांटिक वीडियोज को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

बीते दिनों शो में दिखाया गया था कि हुकुम बेला की जान लेना चाहता है। हालांकि नागरानी अपनी शक्तियों का इस्तेमाल कर हुकुम से बदला लेने में कामयाब हो जाती है। लेकिन अभी बेला की परेशानियां खत्म नहीं हुई है क्योंकि हुकुम की बेटी तामसी अब बेला की जान के पीछे पड़ गई है। ऐसे में बेला होली का त्योहार मनाना नहीं चाहती है। बेला माहिर से कहती है कि होली के दौरान हुकुम से कुछ किया तो परेशानी बढ़ेगी। बेला की बात के जवाब में विक्रांत कहता है, ”हमें होली का त्योहार मनाना चाहिए क्योंकि यह बेला और विष की पहली होली है।” माहिर कहता है कि यह उसकी और विक्रांत भी पहली होली है, इसलिए वह होली मनाएंगा। माहिर की बात सुनकर बेला उसके सामने एक शर्त रख देती है।

आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर बेला ने माहिर के सामने कौन-सी शर्त रखी है? सोशल मीडिया पर फैन्स शो के होली वीडियोज जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियोज और तस्वीरों में बेला और माहिर होली को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर हुकुम की बेटी तामसी नागरानी यानि बेला की जान लेने के लिए प्लान बनाती है। बीते दिनों नागिन-3 करिश्मा तन्ना के शो से आउट होने के कारण चर्चा में था। शो में करिश्मा के किरदार की मौत हो चुकी है, ऐसे में अब वह आगे नजर नहीं आएंगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App