ताज़ा खबर
 

Naagin 3: सुमित्रा की चाल के आगे बेबस हुई बेला! सामने आ खड़ी हुई ‘इच्छाधारी नागिन’ सास की चुनौती

Naagin 3: नागिन 3 के अपकमिंग एपिसोड में राज से पर्दा उठेगा की बेला की मां भी जिंदा है। जबकि बेला को इस बारे में कोई खबर नहीं है...

नागिन 3 एक्ट्रस सुरभि ज्योति

Naagin 3:पॉपुलर टीवी शो नागिन 3 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं शो में नागिन बनीं सुरभि का बेला वाला अंदाज भी फैन्स को खूब भा रहा है। नागिन 3 के अपकमिंग एपिसोड में राज से पर्दा उठेगा की बेला की मां भी जिंदा है। जबकि बेला को इस बारे में कोई खबर नहीं है। बेला की मां उसकी सास के कब्जे में है। बेला अभी तक नहीं जानती थी कि उसकी मां उसके आस-पास ही है। ऐसे में बेला की सास ‘इच्छाधारी नागिन’ ने उसे पार्टी के बीच इस बारे में हिंट दिया। बेला की सास कहती है, ‘तुम्हें सरप्राइज मिलना बाकी है, तुम्हारे लिए ऊपर तोहफा रखा है।’

बेला की सास ने बेला की मां को अपने कब्जे में रखा हुआ है। एपिसोड में दिखाया जाएगा कि इच्छाधारी नागिन बेला को धमकाती है कि उसकी मां को वह मार डालेगी। क्योंकि वह जल्द से जल्द उससे नागमणि हथियाना चाहती है। ऐसे में उसे किसी की जान की बाजी लगाने में भी कोई दिक्कत नहीं है। अब बेला के आगे एक चुनौती आ खड़ी होती है कि वह अपनी मां को कैसे बचाए।

https://www.instagram.com/p/BsIYGE7lSvq/

बता दें, एकता कपूर का सुपरपॉवर पर आधारित नागिन-3 सीरियल लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। यही कारण है कि शो टीआरपी चार्ट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो के सभी किरदार बेला, माहिर, विष और सुमित्रा घर-घर अपनी पहचान बना चुके हैं।

इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामने आया है कि शो में एक नया मोड़ आने वाला है। माहिर की मानसिक स्थिति फिलहाल ठीक नहीं चल रही है। ऐसे में बीच में कुछ ऐसा होगा कि उसकी याददाश्त वापस आ जाएगी। यह जानकर सुमित्रा को गहरा सदमा लगेगा।

Next Stories
1 VIDEO: ‘हाय! हाय! रे हाय!’ ये दीपिका और श्रीसंत, फिनाले में लाजवाब परफॉर्मेंस देने आ रहे ‘भाई-बहन’
2 Bigg Boss 12 Finale: ये सेलिब्रिटी बना बिग बॉस 12 का विनर, सही साबित हुए पोल्‍स
3 India’s Got Talent 8 Winner: जावेद खान ने जीते 25 लाख, कहा- मां-बाप को अच्‍छी जिंदगी दूंगा
ये पढ़ा क्या?
X