ताज़ा खबर
 

‘जब मैं आपको चूमती हूं तो…’, नागिनों के इंतकाम की दुनिया से दूर प्रेम की दुनिया में खोए ‘बेला-माहिर’

Naagin 3: बेला और माहिर की जोड़ी को तो दर्शक वैसे ही देखना पसंद करते हैं, लेकिन बेला माहिर के नाम शो में बदल गए हैं , इसके बाद से दोनों श्रावनी और मिहीर बन गए हैं। पुनर्जन्म के आसपास घूमती इस श्रावनी और मिहीर की कहानी में प्यार मोहब्बत कूट कूट कर भरी है।

नागिन शो में माहिर-बेला

Naagin 3:  नागिन 3 शो अपने अंतिम चरण की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। शो में एक तरफ इंतकाम और बदले की आग नागिनों के मनों में जल रही है। तो वहीं दूसरी तरफ इस शो में रोमांस का भी पूरा-तड़का लगाया जा रहा है। बेला और माहिर की जोड़ी को तो दर्शक वैसे ही देखना पसंद करते हैं, लेकिन बेला माहिर के नाम शो में बदल गए हैं , इसके बाद से दोनों श्रावनी और मिहीर बन गए हैं। पुनर्जन्म के आसपास घूमती इस श्रावनी और मिहीर की कहानी में प्यार मोहब्बत कूट कूट कर भरी है।

ऐसे में शो में दोनों के बीच एक बेहद रोमांटिक सीन शूट किया गया। कलर्स चैनल के इस पॉपुलर शो के एक प्रोमो में दिखाया जाता है, श्रावनी और मिहीर को अहसास हो चुका है कि उनका बहुत पुराना रिश्ता रह चुका है। वह माहिर और बेला हुआ करते थे। ऐसे में इस सीन में मिहीर कहता है कि वह बेला को ढूंढ रहा है। मिहीर श्रावनी से कहता है- ‘तुम बेला से थोड़ी अलग हो। तभी श्रावनी पूछती है – कैसे। अपने करीब लाते हुए मिहीर श्रावनी को किस करने की कोशिश करता है।

तभी वह रुक जाता है और बोलता है – ‘नहीं मैं गलत था तुम बेला जैसी ही हो, जो मेरे करीब आते ही सहम सी जाती है, जिसकी सांसे तेज हो जाती है। जब मैं उसकी तरफ देखता हूं तो उसकी नजरें झुक जाती हैं।’ तभी बेला कह उठती हैं कि ‘मिहीर होकर भी आप माहिर जैसे ही हैं। क्योंकि जब मैं आपको किस करती हूं तो आप गुलाबी हो जाते हैं।’

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नागिन 3 में दिखेगा Mouni Roy का ‘प्रचंड’ नागिन डांस, ऐसे प्रैक्टिस करती आईं नजर
2 Kumkum Bhagya 21 May 2019 Preview: अभि-प्रज्ञा की जिंदगी में एक और अनहोनी ने दी दस्तक, ट्रैजेडी से पहले पूरी होगी अधूरे मिलन की आस!
3 6 साल पुराने रिश्ते तोड़ अलग हुए Mansi Srivastava मोहित अबरोल, करने वाले थे शादी