ताज़ा खबर
 

NAAGIN 3: शो में होगी शेषा की वापसी, दर्शकों के सामने आयेगा शिवांगी से जुड़ा हिला देने वाला ये बड़ा सच

NAAGIN 3 : शो में जल्द ही शेषा की एंट्री हो रही है, जिसमे अब अतीत के कई राज खुलेंगे। खास तौर पर शिवांगी (Mouni Roy) का राज। नागिन 3 में दर्शकों के मन में शिवांगी की मौत से जुड़े कई सवाल हैं। ऐसे में इन सवालों के सारे जवाब सामने आएंगे।

शेषा और शिवांगी शो नागिन 3 में

NAAGIN 3: नागिन 3 शो दर्शकों का फेवरेट शो है। ऐसे में शो के मेकर्स इस शो को और भी ज्यादा इंट्रस्टिंग बनाने में अपनी पूरी शक्ति छोंक रहे हैं। इस वक्त नागिन 3 काफी इंट्रस्टिंग मोड़ पर आ रुका है। शो में जल्द ही शेषा की एंट्री हो रही है, जिसमे अब अतीत के कई राज खुलेंगे। खास तौर पर शिवांगी (Mouni Roy) का राज। नागिन 3 में दर्शकों के मन में शिवांगी की मौत से जुड़े कई सवाल हैं। ऐसे में इन सवालों के सारे जवाब सामने आएंगे।

वहीं नागिन 3 में शिवांगी और शेषा की भयानक लड़ाई कैसे छिड़ेगी, कौन इस लड़ाई में जीतेगा किसकी मौत होगी, सब दिखाया जाएगा। तो वहीं इसके बाद विशाखा का क्या होगा, मिहीर और श्रावनी का क्या होगा इस बारे दर्शक जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

तो बता दें, कि शो नागिन 3 में शेषा और शिवांगी की बहुत ही खतरनाक लड़ाई होगी। इसमें शिवांगी को शेषा उसके अतीत से रू-ब-रू कराएगी। शेषा बताएगी कि उसने कैसे रॉकी बन कर उसे धोखा दिया औऱ उसे मार डाला। इसके बाद शिवांगी को बहुत गुस्सा आ जाएगा और वह शेषा को मौत के घाट उतार देगी।

शिवांगी भी इस शो में अंत में मर जाएगी और उसकी आत्मा का मिलन उसके मीत से होता दिखाया जाएगा। तो वहीं Naagin 3 का क्लाइमेक्स भी काफी हैपी होगा। शो में मिहीर और श्रावनी अंत में शादी करलेंगे और हंसी खुशी अपना जीवन बिताएंगे।

बता दें, इस वक्त शो में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। श्रावणी (सुरभि ज्योति) और विष रॉकी और ऋतिक को जैसे तैसे रहस्यमयी मंदिर ले आती हैं। वहां पर दोनों की चाल उल्टी पड़ जाती है। इसके बाद शिवांगी (मौनी रॉय) नागरानी श्रावणी (सुरभि ज्योति) को बचाने के लिए आती है। जब विष और श्रावणी उस मंदिर में प्रवेश करती हैं तो वहां पर पहले से ही सुमित्रा तामसी और बाकि दुश्मनों के साथ मौजूद होती है।

महानागरानी को देखकर सभी खुश हो जाते हैं। सुमित्रा महानागरानी को नागमणि को छूकर उसे श्रापमुक्त करने के लिए कहती है। लेकिन शिवांगी ऐसा करने से इंकार कर देती है। तामसी इस बीच उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए मीहिर को बंधक बना लेती है। सुमित्रा नागरानी और महानागरानी को एक साथ देखकर सपेरा बुला लेती है। जिसकी बीन की आवाज से दोनों डांस करने लगती हैं। डांस शुरू करने से पहले शिवांगी ऋतिक और रॉकी से जानना चाहती है कि उसकी इन लोगों ने क्यों जान ली।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैंने दिल्ली में बहुत बुरा वक्त देखा है…’ जब कपिल ने बयां की थी अपनी कहानी
2 ‘जीजा जी छत पर हैं’ एक्टर Naveen Bawa के पास उस हादसे के बाद खाने तक के नहीं होते थे पैसे
3 KumKum Bhagya: एक तरफ अभि की जान खतरे में, दूसरी तरफ बेटी के सामने प्रज्ञा की जिंदगी का सबसे बड़ा सच! क्या बर्दाश्त कर पाएगी प्राची