ताज़ा खबर
 

Naagin 3: विक्रांत ने बिछाया मौत का जाल खतरे में बेला की जान, कहानी में अब आएगा ट्विस्ट!

Naagin 3: एकता कपूर के इस सुपरनेचुरल शो में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है दिसे देख फैन्स के मन में और रोमांच बढ़ जाता है। अब इस बार शो में नागिन बेला की जान खतरे में है। हाई वोल्टेज ड्रामा 'नागिन 3' में व्योम

नागिन 3 में एक्ट्रेस सुरभि

Naagin 3: टेलीविजन पर इस वक्त Naagin 3 दर्शकों का सबसे मनपसंदीदा शो बना हुआ है। जबसे शो की शुरुआत हुई है नागिन 3 टीआरपी के मामले में पहले पायदान पर अपनी पोजशन बनाए हुए है। एकता कपूर के इस सुपरनेचुरल शो में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है दिसे देख फैन्स के मन में और रोमांच बढ़ जाता है। अब इस बार शो में नागिन बेला की जान खतरे में है। हाई वोल्टेज ड्रामा ‘नागिन 3’ में व्योम युवी से उसकी बहन के साथ बुरा बर्ताव करने पर झगड़ा करता है।

यह देख घर के सभी सदस्य बाहर आते हैं। झगड़ा होता देख माहिर बेहद गुस्से में आ जाता है और युवी पर वह अपना गुस्सा जताता है। मामला बिगड़ता देख युवी व्योम की फैमिली से माफी मांगता है। इधर, बेला छत में विक्रांत से मिलने जाती है। वह इसलिए विक्रांत से मिलने जाती है ताकि वह व्योम और उसके गिद्द परिवार के सदस्यों को खत्म किया जा सके। इस तरफ विक्रांत की मां नागमणि पाने के लिए बेताब है। ऐसे में वह उसे व्योम से दोस्ती करने के लिए कहती है। मां के कहने पर विक्रांत व्योम से दोस्ती करता है।

लेकिन वह बेला को कोई नुकसान न पहुंचाने के बारे में बात करता है। शो में व्योम और बेला एक दूसरे को मुकाबले के लिए ललकारते हैं। दोनों एक दूसरे से कहते नजर आते हैं कि ये शाम उन दोनों में से किसी के लिए आखिरी होने वाली है। इस बीच बेला माहिर को इशारा करते हुए समझाती है कि घर में कुछ गलत हो रहा है।

व्योम घर में हो रही पार्टी से बाहर निकलता है, तभी बेला भी उसी के पीछे जाती है। माहिर भी बेला और व्योम के पीछे लग जाता है। अब इस बीच विशाखा को विक्रांत पर शक हो गया है। वह समझ जाती है कि विक्रांत बेला और उसे धोखा दे रहा है। ऐसे में विशाखा कहती है कि अब वह बेला के साथ है।

बेला और व्योम अब एक खंडहर में आ पहुंचते हैं। एक दूसरे को मारने के लिए दोनों अपना असली रूप धारण करते हैं। क्या माहिर विक्रांत और व्योम के जाल में फंस जाएगा? क्या माहिर बेला के खिलाफ हो जाएगा? या फिर बेला ने जो योजना बनाई है उसके तहत वह कामयाब होगी? यह जानने के लिए नागिन 3 के अपडेट्स से जुड़े रहें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App