ताज़ा खबर
 

Mouni Roy की एंट्री से पहले इस ट्विस्ट से भिड़ेगी बेला, ‘नागिन 3’ के लिए तैयार किया गया रोमांचक क्लाइमेक्स

Naagin 3: नागिन और नागिन 2 शो में मौनी रॉय शिवांगी का किरदार निभाती थीं। इन दोनों शोज से मौनी ने दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है। ऐसे में अब इस बार का नागिन 3 भी मौनी के इंतजार में है।

Naagin 3, Mouni Roy, Surbhi Jyoti, Naagin 3: Mouni Roy, Mouni Roy will Be soon Back in Ekta Kapoor Show, ekta kapoor show naagin 3, moubi roy as shiwangi in naagin 3, a twist comes in front of naagin bela and mahir, climax is a head of naagin3, entertainment news, bollywood news, television newsनागिन सीरीज की दो खूबसूरत अदाकाराएं मौनी रॉय और सुरभि ज्योति

Naagin 3: टीवी की दुनिया में दर्शकों का सबसे मनपसंदीदा शो ‘नागिन 3’ अब अपने अंतिम चरण की तरफ बढ़ रहा है। शो में एक बेहद रोमांचक और नया मोड़ आने वाला है। तो वहीं इस शो में पहले दो सीजन की जान रह चुकीं मौनी रॉय की भी धमाकेदार एंट्री होने वाली है। नागिन और नागिन 2 शो में मौनी रॉय शिवांगी का किरदार निभाती थीं। इन दोनों शोज से मौनी ने दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है। ऐसे में अब इस बार का नागिन 3 भी मौनी के इंतजार में है।

नागिन 3 मेकर्स जल्द ही अपने शो का आखिरी एपिसोड पेश करने जा रहे हैं। ऐसे में कहानी अभी बेला-माहिर, विशाखा और विक्रम के इर्द-गिर्द घूम रही है। शो में नन्ही बच्ची तामसी इस वक्त इन चारों की नाक में दम किए हुए है। ऐसे में तामसी को अघोरी बाबा के पार लेजाया गया है। ताकि तामसी के अंदर की बुरी शक्तियों को खत्म कियाजा सके। बेला जैसे तैसे तामसी को अघोरी की हवेली पर ले आई है। लेकिन तामसी खेल खेलने के मूड में है जिससे कि वह इन चारों के हाथ में नहीं आती। तामसी इस बीच दौड़ लगाना शुरू कर देती है।

बेला को इस दौरान पता चलता है कि तामसी अपनी शक्तियां बढ़ाने के लिए कुछ पीती है। ऐसे में बेला उसका पेय पदार्थ बदलने का सोचती है। इसके लिए वह अपने नाग साथियों को वहां बुलाती है। इससे तामसी का ध्यान भटक जाता है। इधर, सुमित्रा रोहिणी को पत्तियां पीसकर तामसी के लिए एक पेय बनाने के लिए कहती है। लेकिन रोहिनी के हाथों से वह ग्लास गिर जाता है, तामसी को वहपेय पीना होता है लेकिन ग्लास गिर जाने से वह काफी नाराज हो जाती है।

ऐसे में नाराज होकर तामसी रोहिनी के साथ आलेख और सुमित्रा को भी सजा देती है। साथ ही तामसी सभी की शक्तियां छीन लेती है, इससे सभी बेहोश हो जाते हैं। ऐसे में बेला का वह प्लान फेल होजाता है जिसमें वह सोचती है कि वह तामसी को बुरी शक्तियों से मुक्त कर देगी।

ऐसे में बेला-माहिर और उनकी टीम के आगे ये एक कड़ी चुनौती बन गया है, क्या बेला-माहिर अपने साथी विशाखा और विक्रांत संग मिलकर इस सत्य की लड़ाई को जीत पाएंगे। क्या  मौनी की एंट्री से पहले इस ट्विस्ट से भिड़पाएंगे बेला और माहिर। यह जानना काफी दिलचस्प है। शो में क्लाइमेक्स को लेकर सस्पेंस अभी बरकरार है।

शो से एक प्रोमो सामने आया था जिसमें मौनी की भी हल्की सी झलक देखने को मिली थी। इस झलक को देखकर ही मौनी फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि इस शो का क्लाइमेक्स वाकयी धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि शो में मौनी रॉय की एंट्री फिर से कराई गई है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: देखिए क्या हुआ जब Rekha के सामने Amitabh Bachchan बन कर आ गया कंटेस्टेंट
2 Naagin 3: ‘नागिन 3’ के क्लाइमैक्स एपिसोड का वीडियो लीक, इस स्टार संग नजर आएंगी Mouni Roy
3 Video: ‘बाबू, मैं हो गया बेकाबू’, Shilpa Shetty से होस्ट ने किया फ्लर्ट, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट
यह पढ़ा क्या?
X