ताज़ा खबर
 

Naagin 3: आखिरी जंग में इंतकाम की सारी हदें होंगी पार, बीन की धुन पर Mouni Roy और सुरभि ज्योति का दिखेगा विकराल रूप

Mouni Roy: इस शो को चाहने वालों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। टीआरपी की रेस में भी ये शो तेजी से बाकी शोज को पीछे छोड़ने में कामयाब सिद्ध हो रहा है। शो का क्लाइमेक्स नजदीक है। ऐसे में फैन्स का मन और भी रोमांच से भर गया है कि शो में आखिर में क्या होगा? हाल ही में नागिन 3 के सेट से...

मौनी रॉय और सुरभि ज्योति शो नागिन 3 में…

Mouni Roy, Surbhi Jyoti: एकता कपूर के सुपर नेचुरल पॉवर शो में मौनी रॉय की एक बार फिर से एंट्री से फैन्स बेहद खुश हैं। इस शो को चाहने वालों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। टीआरपी की रेस में भी ये शो तेजी से बाकी शोज को पीछे छोड़ने में कामयाब सिद्ध हो रहा है। शो का क्लाइमेक्स नजदीक है। ऐसे में फैन्स का मन और भी रोमांच से भर गया है कि शो में आखिर में क्या होगा? हाल ही में नागिन 3 के सेट से एक वीडियो सामने आया। कलर्स के इंस्टापेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसमें मौनी रॉय और सुरभि ज्योति दोनों मिलकर बीन की धुन पर नाचती दिख रही हैं।

दरअसल, वीडियो में अंतिम एपिसोड की शूटिंग का सीन दिख रहा है जहां मौनी और सुरभि नागिन का पूरा श्रृंगार कर के टेक देने के लिए तैयार दिख रही हैं। मौनी रॉय और सुरभि दोनों डांस कोरियोग्राफर के साथ सीन में स्टेप्स को लेकर डिसकस करती नजर आ रही हैं। देखें वीडियो:-

शो में मौनी रॉय की वापसी से फैन्स काफी उत्साहित हैं। मौनी रॉय इस शो के पहले दो भागों में काम कर चुकी हैं। इस शो से ही मौनी के करियर को ऊंचाइयां मिलीं। शो के तीसरे सीजन में काम करने के लिए मौनी ने एकता कपूर को ना कह दिया था।

उस वक्त मौनी की झोली में अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ आ गिरी थी। ऐसे में मौनी ने एक इंटरव्यू में बताया था, कि मौनी को एकता ने इसके लिए बहुत सपोर्ट किया। बाद में इस शो के लिए अनीता हंसनंदानी के अलावा सुरभि ज्योति को फाइनल किया गया।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 फिल्मफेयर के एडिटर ने उड़ाया हिना खान का मजाक, Kangana Ranaut की बहन ने दिया करारा जवाब
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah एक्टर ने बांटा अपना दर्द, बोले- ‘मेरी आंखों के सामने बेटी ने तोड़ दिया दम’
3 ‘एक शॉट बचा है आओ ना’, Naagin 3 के सेट पर मस्ती के साथ चालू है फाइनल सीन की शूटिंग
ये पढ़ा क्या?
X