ताज़ा खबर
 
title-bar

Naagin 3: ‘नागिन 3’ के क्लाइमैक्स एपिसोड का वीडियो लीक, इस स्टार संग नजर आएंगी Mouni Roy

Naagin 3 Finale Episode: नागिन-3 के फिनाले एपिसोड में दर्शकों को एक के बाद एक ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे। शो का फिनाले एपिसोड बेहद चौंकाने वाला होगा।

Naagin 3 लोगों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3: एकता कपूर का शो ‘नागिन-3’ अब अपने फिनाले एपिसोड के करीब पहुंच गया है। शो में नाग-नागिन और इंसानों के बीच का तालमेल दिखाया गया है। शो ऑनएयर होने के बाद से ही टीआरपी चार्ट पर टॉप पर बना हुआ है। अबतक शो में मेकर्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए हर वीक चौंकाने वाले ट्विस्ट लेकर आते रहे हैं। ऐसे में अब फिनाले वीक में भी दर्शकों को धमाकेदार अंत देखने को मिलेगा। दरअसल, फिनाले एपिसोड में मौनी रॉय के अलावा भी कई अन्य सितारे भी नजर आएंगे।

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया था। जिसमें मौनी रॉय की झलक दिखाई पड़ रही है। वीडियो में मौनी रॉय को देखने के बाद फैन्स का उत्साह ‘नागिन-3’ के लिए दोगुना हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘नागिन-2’ के लीड एक्टर अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा भी फिनाले एपिसोड में नजर आएंगे।

इंडिया टुडे से बातचीत में अर्जुन बिजलानी ने कहा, ”हां मैं शो की शूटिंग के लिए डेट्स फाइनल कर रहा हूं। यह बहुत मजेदार होगा कि एक बार फिर से सभी एक साथ होंगे। शूटिंग से ज्यादा सेट पर मस्ती होने वाली है।” बता दें कि यदि शो में मौनी रॉय वापसी करती हैं, तो वह लंबे वक्त के बाद टीवी में वापसी करेंगी। इसके पहले उन्हें ‘गोल्ड’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ फिल्मों में देखा गया है।

प्रोमो वीडियो के साथ एकता कपूर ने लिखा- ”सभी नागिन-3 फैन्स अपनी सीट बेल्ट बांध लें, क्योंकि शो का धमाकेदार फिनाले होने वाला है। नागिन यूनिवर्स अब वो वापस आने वाली है।” प्रोमो में दिखाया गया है कि सुमित्रा और युवी बेला को घाई की ओर धक्का दे रहे हैं और इसके बाद बेला अपना बदला लेने की कसम खाती है। बता दें , इस शो में बेला का किरदार मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति निभा रही हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App