ताज़ा खबर
 

दीवार में चुनवाई गई बेला को कृष ने बचाया ऐसे, ‘नागिन 3’ में कपल के बीच रोमांस के तड़के की तैयारी!

Naagin 3: जब बेला बहोश होती है तो कृष उसे सेफली कैंप में ले आता है। वहीं बेला का इलाज चलता है। बेला को जब होश आता है तो वह वहीं से जाने की जिद करती है। तभी कृष वहां आ जाता है। बेला कहती है कि उसने अपने दोस्तों को बुला लिया है।

Naagin 3 में बेला और कृष साथ में

Naagin 3: नागिन 3 में बेला को कृष (माहिर का हमशक्ल) अपनी जान पर खेल कर मौत से बचाता है। दरअसल, बेला के दोस्त उसे छोड़ कर वहां से भाग जाते हैं। इसके बाद बेला की जान खतरे में आ जाती है। इस बीच वहां कृष आ पहुंचता है। जब बेला बहोश होती है तो कृष उसे सेफली कैंप में ले आता है। वहीं बेला का इलाज चलता है। बेला को जब होश आता है तो वह वहीं से जाने की जिद करती है। तभी कृष वहां आ जाता है। बेला कहती है कि उसने अपने दोस्तों को बुला लिया है। तब कृष उसे बताता है कि उसके दोस्त उसे छोड़ कर भाग गए थे, वहीं किसी ने उसे दीवार में चुनवा दिया था। इसके बाद उसने अपनी जान पर खेल कर बेला की जान बचाई है।

शो में बेला और कृष के रास्ते कहीं न कहीं साथ में मिल रहे हैं। ऐसे में जल्द ही दोनों एक दूसरे के करीब होंगे और साथ में रोमांस करते नजर आएंगे। बता दें, माहिर की मौत के बाद बेला काफी उदास होती है। तभी उसे माहिर जैसा दिखने वाला एक शख्स दिखाई देता है, यह कोई और नहीं बल्कि कृष है। कृष को पहले बेला अपना माहिर समझ बैठती है। लेकिन बाद में उसे अहसास होता है कि माहिर की मौत हो चुकी है। देखें वीडियो:-

पिछले दिनों शो में दिखाया गया था कि माहिर और बेला एक दूसरे का साथ खूब एंजॉय करते हैं। दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं। इस बीच दोनों के बीच रोमांस चालू रहता है। अगली सुबह बेला जब घर से बाहर होती है और माहिर घर पर सो रहा होता है, तभी घर में आग लग जाती है।

जब बेला घर में लगी आग देखती है तो उसे माहिर का खयाल आता है। वह माहिर को बचाने के लिए घर के अंदर जाने की बहुत कोशिश करती है। लेकिन घर में आग फैल जाती है। तभी माहिर को भी पता चलता है कि उसे आग ने चारों तरफ से घेर लिया है। माहिर बेला का नाम पुकारता है। लेकिन दोनों बेबस होते हैं। ऐसे में बेला और माहिर का साथ छूट जाता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रोते हुए बोलीं कॉमेडियन क्वीन ‘मुझे है सांस की प्रॉब्लम’, वायरल हो रहा Khatron Ke Khiladi 9 का ये वीडियो…
2 अर्शी खान भी चल पड़ीं शिल्पा शिंदे के नक्शे कदम पर, इस पार्टी और ओहदे के साथ ज्वॉइन कर रही हैं पॉलिटिक्स!
3 Naagin 3 की ‘बेला’ ने धारण किया ‘गली बॉय’ का रूप, सुरभि ज्योति संग ‘रैप’ करती नजर आ रहीं अनीता हसनंदानी
ये पढ़ा क्या?
X