ताज़ा खबर
 

Naagin 3: करिश्मा ने ‘बेला’ के कारण छोड़ा शो, ‘ये है मोहब्बतें’ एक्ट्रेस बनेगी नई ‘नागिन’

Yeh Hai Mohabbatein Actress Going To New Naagin: करिश्मा तन्ना ने सुरभि ज्योति यानि बेला के कारण शो को अलविदा कह दिया है। कहा जा रहा है कि अब शो में नई नागिन की एंट्री होने जा रही है।

नागिन-3 शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Karishma Tanna and Surbhi Jyoti: सुपरपॉवर पर आधारित शो ‘नागिन-3’ शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो में हर वीकेंड आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स लोगों को खूब पसंद आते हैं। हाल ही में करिश्मा तन्ना ने शो में एंट्री ली थी। करिश्मा के आने से शो की टीआरपी में भी उछाल आया था। इस बार करिश्मा तन्ना शो में विलेन के रोल से वापसी की है। जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा था। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा तन्ना ने सुरभि ज्योति यानि बेला के कारण शो को अलविदा कह दिया है। कहा जा रहा है कि अब शो में नई नागिन की एंट्री होने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस इस रोल को अदा कर सकती है।

एक वेबसाइट के मुताबिक, जब से करिश्मा तन्ना की शो में वापसी हुई है, तभी से सुरभि के फैन्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। करिश्मा ने वापसी कर ‘नागिन-3’ नें हुजुर की भूमिका अदा की है। अब शो में करिश्मा के किरदार की मौत हो चुकी है। उनकी वापसी के साथ सुरभि के फैन्स उनका मजाक उड़ा रहे थे। फैन्स का मानना है कि सुरभि ने अपने दम पर शो को हिट बनाया है। फैन्स चाहते हैं कि शो की पूरी लाइमलाइट सुरभि ज्योति के किरदार पर होनी चाहिए।

वहीं करिश्मा ने बातचीत में कहा, ”मैंने शो अपने प्रोफेशनल वादों के कारण छोड़ा है। मैं कुछ शो और इवेंट्स कर रही हूं और मैं इनसे पीछे नहीं हट सकती हूं।” वहीं सुरभि के फैन्स के कारण शो छोड़ने के सवाल पर करिश्मा ने कहा, ”मेरे पास इतना वक्त नहीं है कि मैं देखूं फैन्स क्या कह रहे हैं।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ये हैं मोहब्बतें’ एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी शो में नई ‘नागिन’ के रूप में नजर आ सकती हैं। कृष्णा इस शो में आलिया का रोल अदा करती हैं। कहा जा रहा है कि कृष्णा ‘नागिन-3’ में विषाखा (अनीता हसनंदानी) की बेटी का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इसलिए दिशा वकानी नहीं आ रहीं वापस, पति ने मेकर्स के सामने रखी है शर्त!
2 Colonel Raj Kapoor: शाहरुख खान को TV की दुनिया में कराई थी एंट्री, Fauji डायरेक्टर ने दुनिया को कह दिया अलविदा
3 जॉन अब्राहम संग काम करने के लिए आपस में भिड़ गईं मौनी रॉय और दिव्यांका त्रिपाठी, देखें वीडियो