ताज़ा खबर
 

‘एक शॉट बचा है आओ ना’, Naagin 3 के सेट पर मस्ती के साथ चालू है फाइनल सीन की शूटिंग

Naagin 3: नागिन शो का तीसरा सीजन अपने अंतिम चरण की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में शो के ग्रैंड क्लाइमेक्स की तैयारी की जा रही है। शो का आखिरी एपिसोड बेहद रोमांचक होने वाला है। ऐसे में शो नागिन 3 के सेट पर लगातार शूटिंग जारी है।

शो नागिन 3 के सेट पर स्टार कास्ट

Naagin 3: एकता कपूर का सुपरनेचुरल पॉवर वाला शो नागिन 3 दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान और जगह बना चुका है। इस शो के फैन्स चाहते हैं कि बस ये शो चलता ही रहे। लेकिन अब नागिन शो का तीसरा सीजन अपने अंतिम चरण की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में शो के ग्रैंड क्लाइमेक्स की तैयारी की जा रही है। शो का आखिरी एपिसोड बेहद रोमांचक होने वाला है। ऐसे में शो नागिन 3 के सेट पर लगातार शूटिंग जारी है।

इस शो के कलाकार अपना ज्यादातर समय शूटिंग सेट पर ही बिता रहे रहैं। शो के आखिरी एपिसोड में मौनी रॉय, अनीता हंसनंदानी, सुरभि ज्योति, करणवीर बोहरा, अर्जुन बिजलानी, पर्लवी पुरी सभी सितारे एक साथ नजर आएंगे। ऐसे में शूटिंग सेट पर इन को-स्टार्स का जमावड़ा लगा है। यकीनन सब एक साथ हैं तो मस्ती मजाक भी खूब हो रहा होगा।

इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज सामने आए हैं जिनमें सुरभि, अनीता, करणवीर और पर्ल साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। चारों मिलकर ड्रायफ्रूट्स खाते दिख रहे हैं। तभी उन्हें बुलावा आ जाता है कि ‘एक शॉट बचा है आओ ना..’ प्रोडक्शन का एक व्यक्ति आकर स्टार्स को शो के आखिरी शॉट को पूरा करने के लिए बुलाता है, देखें:-

नागिन 3 की शूटिंग के वक्त खाली टाइम पर सेट पर ही ये सितारे मस्ती करते हुए देखे जा रहे हैं। कुछ और वीडियोज भी सामने आए हैं जिनमें अनीता और सुरभि कभी टिकटॉक बनाते हुए,  कभी पानी पूरी खाने की बात करते हुए तो कभी फनी वीडियोज बनाते दिखाई दे रहे हैं।

ऐसे टिक-टॉक वीडियो बनाते दिख रहे अर्जुन-करणवीर, सुरभि और अनीता।

इस शो के फैन्स को इस आखिरी एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। एकता कपूर ने हाल ही में नागिन 3 से एक टीजर फैन्स के साथ शेयर किया था। उस टीजर में मौनी रॉय की एंट्री दिखाई गई थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App