ताज़ा खबर
 

Naagin 3: ‘वो आया समझो तबाही आ गई’, सबसे खतरनाक दुश्मन से होने जा रहा नागिन बेला का सामना

Naagin 3: नागिन 3 में सुरभि ज्योति बनी बेला के आगे एक नया सच आनेवाला है। वहीं इस सच के साथ साथ उसका सामना होने वाला है उसके सबसे खतरनाक, ताकतवर और जहरीले दुश्मन से।

नागिन 3 में आया नया मोड़

Naagin 3: सुपरनेचुरल पावर शो ‘नागिन’ इस वक्त बहुत ही इंट्रस्टिंग मोड़ लिए हुए है। नागिन 3 में सुरभि ज्योति बनी बेला के आगे एक नया सच आनेवाला है। वहीं इस सच के साथ साथ उसका सामना होने वाला है उसके सबसे खतरनाक, ताकतवर और जहरीले दुश्मन से। ऐसे में कैसे बेला अपने प्यार माहिर को इस दुश्मन के सांये से बचा पाएगी। शो इस वक्त बेहद अहम मोड़ लिए खड़ा है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें नागिन के इस दुश्मन की ग्रैंड एंट्री की झलक देखने को मिलती है।

वीडियो में कहा जाता है- ‘सबसे ताकतवर, सबसे खतरनाक और जहरीले दुश्मन से होगा नागिन का सामना।’ नागिन बेला का दुश्मन सामने आते ही कहता है- ‘मैं आ गया समझो तबाही आ गई।’ बेला भी वीडियो में कहती नजर आती है कि वह जानती थी कि न सबके पीछे उसका ही हाथ है। इस दुश्मन से अपने प्यार और नागमणि की कैसे रक्षा कर पाएगी बेला? इस सीरियल के फैन्स के लिए शो में ये सवाल सबसे ज्यादा उत्सुकता बनाने वाला बन गया है। देखें वीडियो:-

बता दें शो में बेला का किरदार पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति निभा रही हैं। सुरभि के अलावा शो में अनीता हंसनंदानी भी हैं। अनीता शो में विशाखा की भूमिका में हैं। इसके अलावा शो में करिश्मा तन्ना भी हैं जो कि रूही की भूमिका में हैं। इन तीनों एक्ट्रेस की शो में काफी डिमांड है। तीनों एक्ट्रेस इस शो मे ंस्क्रीन पर आते ही ग्लैमर बिखेरती दिखती हैं। वहीं अदाकारी में इन तीनों का ही कोई जवाब नहीं। इससे पहले के नागिन सीजन में एक्ट्रेस मौनी रॉय नागिन का किरदार निभाया करती थीं।

नागिन शो से एक्ट्रेस इतनी पॉपुलर हो गईं कि उनकी डिमांड फिल्मों में भ होने लगीं। एक्ट्रेस मौनी पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड मे ंनजर आईं। अब मौनी जॉन अब्राहम के साथ फिल्म RAW मे नजर आएंगी। वहीं मौनी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma की दया बेन को अल्टीमेटम- तुम्हारे पास सिर्फ 30 दिन, या तो वापस आओ या फिर..
2 ‘जो पार्टी ये वादा करेगी मेरा वोट उसी को’, लोकसभा चुनाव से पहले सुनील ग्रोवर ने रखी शर्त
3 कैंसर से जूझ रही इस पेशेंट को सिर्फ एक सीरियल देखने की है इजाजत