ताज़ा खबर
 

Naagin3: बेला या रूही, जानिए किस नागिन ने जीता नई नागरानी का खिताब

Naagin 3: इस शनिवार को रात 8 बजे शो में बड़ा खुलासा होने वाला है। नागवंश की नागरानी कौन होगी इस बाबत घोषणा की जाएगी। ऐसे में दर्शकों के आगे बड़ा सवाल खड़ा है कि बेला या रूही, कौन होगी नागवंश की नागरानी?

नागिन 3 में बेला बनीं सुरभि ज्योति और रूही बनी करिश्मा तन्ना

Naagin 3: सुपर नेचुरल इफेक्टिव शो नागिन 3 दर्शकों का फेवरेट है। हाई-वोल्टेज ड्रामा ‘नागिन’ 3 देखने के लिए पूरे हफ्ते दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस शनिवार को रात 8 बजे शो में बड़ा खुलासा होने वाला है। नागवंश की नागरानी कौन होगी इस बाबत घोषणा की जाएगी। ऐसे में दर्शकों के आगे बड़ा सवाल खड़ा है कि बेला या रूही, कौन होगी नागवंश की नागरानी? सोशल मीडिया पर कलर्स चैनल द्वारा शेयर किए गए Naagin 3 के एक वीडियो में दिखाया जाता है कि सुमित्रा रूही के लिए कहती है कि उससे नफरत ही की जाएगी।

नागिन सुमित्रा आगे कहती है कि रूही को उसके किए की सजा भी मिलेगी। लेकिन उसकी ताजपोशी भी होगी। सुमित्रा कहती है-‘ उसे उसके किए की सजा मिलेगा, लेकिन इससे पहले आपको आपका हक दिया जाएगा। आपकी ताजपोशी की जाएगी।’  इसके बाद नागिन रूही कहती है- ‘इसके बाद मैं बदला लूंगी। बेला ने धोखे और दगाबाजी से जो कुछ भी मुझसे छीना है मैं उसे हासिल करूंगी। …और अगर मौका मिला तो मैं बेला से सबकुछ छीन लूंगी। इसकी शुरुआत मैं अपनी नागरानी बनने से करूंगी।’ इसके बाद रूही खुद को नागवंश की नागरानी घोषित करती है। देखें वीडियो:-

बता दें, एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘नागिन3’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है। इससे पहले के शो ‘नागिन’ सीजन 1 और 2 भी टीवी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय थे। ऐसे में मेकर्स इस सीजन के शो को भी काफी इंट्रस्टिंग बनाने में जुटे रहते हैं। इस बार शो में मेकर्स द्वारा बड़ा बदलाव किया जा रहा है। हाल ही में शो की टीआरपी जरा सी नीचे गिरी है। ऐसे में मेकर्स ने इस ओर विशेष ध्यान देना शुरू किया है।

इस बार के शो नागिन 3 में पुराने एक्टर्स की एंट्री कराई जाएगी। ऐसे में करिश्मा तन्ना की शो में वापसी हो चुकी है। वहीं अब शो में एक और एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। इस शो में रुपाली प्रकाश जुड़ने वाली हैं। इससे पहले दर्शकों ने एक्ट्रेस रुपाली को बेला की बहन के रूप में देखा है। बेला की बहन का नाम- जूही है। उस वक्त रुपाली कुछ वक्त के लिए ही एपिसोड में नजर आईं थीं। ऐसे में अब शो को नया मोड़ देने के लिए मेकर्स ने रुपाली को वापस शो में बुलाया है। बता दें, इस शो में बेला का किरदार पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति निभा रही हैं। वहीं रूही के किरदार में करिश्मा तन्ना हैं। दोनों टीवी एक्ट्रेस इस शो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुरभि ज्योति के शो में एक और धमाकेदार एंट्री, करिश्मा तन्ना के बाद ‘नागिन 3’ में वापस लौटेगी ये एक्ट्रेस!
2 Video: बिग बी के सामने KBC पर पहुंची थीं सारा अली खान, पिता सैफ बैठे थे हॉट सीट पर…
3 दिव्यंका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड आखिरकार करने जा रहे शादी, अप्रैल में बजेगी शरद मल्होत्रा के घर शहनाई