ताज़ा खबर
 

Naagin 3: ये क्या!! तामसी को अघोरी बाबा के यहां ले कर पहुंच गई बेला

Naagin 3: शो में बेला, विशाखा और विक्रांत प्लान बनाते हैं कि वह तामसी के साथ मिलकर होली खेलेंगे। इस बीच हुकुम तामसी की खोज करते हुए वहां आ पहुंचता है जब बेला, माहिर, विश और विक्रांत मिलकर होली खेल रहे होते हैं...

Naagin 3: बेला के रूप में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति

Naagin 3:  नागिन 3 शो इस वक्त दर्शकों के बीच काफी इंट्रस्टिंग बना हुआ है। शो में बेला, विशाखा और विक्रांत प्लान बनाते हैं कि वह तामसी के साथ मिलकर होली खेलेंगे। इस बीच हुकुम तामसी की खोज करते हुए वहां आ पहुंचता है जब बेला, माहिर, विश और विक्रांत मिलकर होली खेल रहे होते हैं। तभी पवित्र पानी और कुमकुम हुकुम पर गिर जाता है, जिससे वह कमजोर पड़ने लगता है। यह सब तामसी देखती रहती है।

इस बीच सुमित्रा तामसी से कहती है कि वह बेलपत्र निकाल फेंके। लेकिन तामसी उसे नजरअंदाज कर देती है। इसके बाद आलेख भी हुकुम पर पानी बरसाता है। इसके बाद हुकुम की हालत ठीक होती है। तभी सुमित्रा विष को मारने की कोशिश भी करती है।

इन सबके बीच बेला, माहिर, विक्रांत, विशाखा, कुहू और बुल्टू मिलकर सुमित्रा, हुकुम और रोहिणी-आलेख को जाल में फंसाने का काम करते हैं। इस बीच वह तामसी को अघोरी बाबा के पास लेजाने की कोशिश करते हैं। उस तरफ अघोरी बाबा तामसी की बुरी शक्तियों को खत्म करने के लिए हवन की तैयारी कर रहा होता है। इस बात का अंदाजा होते ही हुकुम बेला और उसके साथियों को रोकने की कोशिश करता है। तो वहीं तामसी हुकुम को दूसरी दुनिया में भेजने मे सफल होती है। इसके बाद सभी मिलकर अघोरी बाबा की हवेली में उनके पास पहुंचते हैं।

बेला तामसी को बताती है कि उसके अंदर बुरी शक्तियां बस गई हैं, उन्हें अघोरी बाबा खत्म कर देंगे। तामसी कहती बेला से कहती है कि वह खेलना चाहती है। इसके बाद बेला को छोड़ वह हवेली में दौड़ने लगती है। तभी बेला तामसी को कस कर पकड़ लेती है। इसके बाद तामसी गुस्से में आ जाती है और अघोरी बाबा बेहोश हो जाते हैं। इधर आलेख सुमित्रा और रोहिणी को लेकर हवेली पहुंचती है। ऐसे में वह दोनों को मिट्टी का तेल छिड़क कर जलाने की कोशिश करता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App