ताज़ा खबर
 

Naagin 3: बेला ने पकड़ा माहिर का झूठ, सच्चाई सामने आते ही इस राज से उठा पर्दा

Naagin 3: इन दिनों बेला-माहिर की प्रेम कहानी में काफी मुश्किलें आ रही हैं। जुदाई सह रही बेला माहिर को हर हाल में वापस पाना चाहती है। लेकिन कभी रूही तो कभी माहिर के हमशक्ल की वजह से बेला माहिर से दूर हो रही हैं।

शो नागिन3 में बेला बनीं सुरभि ज्योति

Naagin 3: बेला और माहिर शो नागिन 3 की जान हैं। लेकिन इन दिनों दोनों की प्रेम कहानी में काफी मुश्किलें आ रही हैं। जुदाई सह रही बेला माहिर को हर हाल में वापस पाना चाहती है। लेकिन कभी रूही तो कभी माहिर के हमशक्ल की वजह से बेला माहिर से दूर हो रही हैं। हाल ही में शो से एक प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में दिखाया जाता है बेला माहिर को अपनी तरफ खींचती है।

तभी माहिर उस पर नाराज होता हैऔर कहता है- ‘जब दीवार के अंदर आपको चुनवाया गया था ना तब वहां आपके सिर पर बहुत गहरी चोट लग गई है। जिसकी वजह से सटक गई है आपकी। इसलिए आपको मेरी कोई बात समझ नहीं आ रही है।’ माहिर आगे कहता है- ‘आपकी इन नॉनसेंस बातों को मैं और नहीं झेल सकता। इसलिए मैं जा रहा हूं। बाय।’ तभी बेला उसे रोकती है। वह जानती है कि माहिर कृष बनने का नाटक कर रहा है। जबकि असल में वह कृष नहीं माहिर है, यह बात बेला जानती है।

जब माहिर कहत है जा रहा हूं मैं, तो बेला भीगी पलकों के साथ स्माइल करने लगती है। उसकी आंखों में खुशी के आंसू आ जाते हैं। ऐसे में माहिर पूछता है कि ‘आप हंस क्यों रही हो मैं कोई जोक नहीं सुना रहा हूं।’ इसके बाद बेला कहती है- ‘जब आपसे झूठ नहीं बोला जाता तो कोशिश भी क्यों करते हैं आप?’ कृष तभी गुस्से में बोल ता है कि देखो मुझे गुस्सा आ जाएगा। लेकिन बेला लगातार स्माइल करती है। तब बेला कहती है कि ‘जा रहे थे ना आप मुझे छोड़के, क्या हुआ जा नहीं पा रहे हो?’ फिर बेला को देख वह कहता है कि मैं जा रहा हूं। देखें वीडियो:-

इससे पहले शो में दिखाया जाता है कि नागिन बेला और विक्रांत रूही के सच का पता लगाने के लिए समरेहू पर्वत के लिए निकल पड़ते हैं। बेला ऐन वक्त पर अपना मन बदल देती है। बेला हुजूर का वेश ले कर रूही का सच पता लगाने की कोशिश करती है। बेला को बाद में पता चलता है कि हुजूर उसके करीब आना चाहता है। जैसे ही रूही सच बोलने वाली होती है, असली हुजूर उस पर हमला कर देता है। शो में अब क्या होने वाला है? क्या बेला रूही और हुजूर की असलियत ला पाएगी सामने या फिर हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे माहिर-बेला? ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ‘तुझे तो कोई भी..’, जब सलमान से परेशान हो रोने लगीं फराह खान
2 Video: शिल्पा शेट्टी की नहीं सुनी बात, भड़कीं फराह खान बोलीं- ‘सुनो, ये सब अच्छा नहीं लगता..!’
3 विकास गुप्ता ने जबरन बनवाया हर्ष के हाथ पर टैटू, दर्द में पति को देख छलक पड़े भारती के आंसू
MP Budget:
X