ताज़ा खबर
 

Naagin 3: नागिन में नया ट्विस्ट, बेला की मौत के बाद मिहिर की जिंदगी में लौट आई सुमित्रा

Naagin 3, Preview Episode: शो में बेला माहिर के साथ हुए हादसे को देख दर्शक काफी इमोशनल नजर आए। ऐसे में इस शो के साथ-साथ दर्शक इमोशन्स में बेहते चले जा रहे हैं। अब नागिन 3 में बेला और माहिर की नए रूप में एंट्री हुई है।

शो Naagin 3 से लिया गया एक दृश्य

Naagin 3, Preview Episode: नागिन 3 में नया ट्विस्ट एंड टर्न सामने आने वाला है। माहिर और बेला की मौत के बाद कहानी में नया मोड़ आया है। नागिन 3 के दर्शक बेला और माहिर को बिछड़ता देख नहीं पाए। शो में बेला माहिर के साथ हुए हादसे को देख दर्शक काफी इमोशनल नजर आए। ऐसे में इस शो के साथ-साथ दर्शक इमोशन्स में बेहते चले जा रहे हैं। अब नागिन 3 में बेला और माहिर की नए रूप में एंट्री हुई है।

माहिर-बेला पुनर्जन्म लेकर वापसी कर चुके हैं। शो में बेला अब श्रावनी और माहिर मिहिर बनकर सामने आए हैं। तो वहीं मिहिर की जिंदगी में खतरे की घंटी भी बजनी शुरू हो गई है। जी हां, शो में दादी मां बनी सुमित्रा जो मिहिर की लाइफ में री-एंटर हो रही है।

दूसरी तरफ नागिन 3 से एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सुमित्रा नाग रानी के बारे में सबको बताती है। वह एक पुरानी कोठरी में सबको एक पेंटिंग दिखाती है। पेंटिंग देखते ही सब चौंकजाते हैं। सुमित्रा बताती है कि यह पेंटिंग महा नागरानी (शिवांगी) की है। बताते चलें, शिवांगी सीरियल नागिन के पिछले दो सीजन में बेहद पापुलर थी। दोनों सीजन में शिवांगी का किरदार टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने निभाया। इस शो से मौनी को दर्शकों का खूब प्यार मिला।

इसके बाद अब एक बार फिर से मौनी रॉय इस सीरियल में एंट्री कर रही हैं। शो में अब शिवांगी का परिचय करा दिया गया है। आने वाले दिनों में शिवांगी अपना पुराना बदला लेने के लिए शो में वापसी करेगी। दर्शक शो में मौनी रॉय की एंट्री से काफी खुश हैं। ऐसे में फैन्स मौनी को उसी नागिन अवतार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘रोज टॉर्चर करता, उसके लिए मैं सिर्फ मुंबई आने का एक टिकट थी’, दोबारा तलाक पर छलका ‘डायन’ एक्ट्रेस का दर्द
2 Naagin 3: पुनर्जन्म के बाद माहिर-बेला के बदल गए नाम, दादी बनीं सुमित्रा, शो में आया ये ट्विस्ट