ताज़ा खबर
 

Naagin 3: पुनर्जन्म के बाद माहिर-बेला के बदल गए नाम, दादी बनीं सुमित्रा, शो में आया ये ट्विस्ट

Naagin 3: शो इस वक्त काफी इंट्रस्टिंग मोड़ पर आ खड़ा है। ऐसे में नागिन 3 के दर्शकों के लिए इस शो में और भी बहुत कुछ रोमांचक देखना बाकी है। सुपरनेचुरल पॉवर वाला शो नागिन 3 24 साल आगे बढ़ने वाला है। ऐसे में...

‘नागिन 3’ टीवी शो की कास्ट

Naagin 3: ‘नागिन 3’ इस वक्त दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनाए हुए है। शो इस वक्त काफी इंट्रस्टिंग मोड़ पर आ खड़ा है। ऐसे में नागिन 3 के दर्शकों के लिए इस शो में और भी बहुत कुछ रोमांचक देखना बाकी है। सुपरनेचुरल पॉवर वाला शो नागिन 3 24 साल आगे बढ़ने वाला है। शो में इतने लंबे लीप आने की खबर से दर्शकों के मन में जिज्ञासा और बढ़ गई है कि नागिन 3 में बेला और माहिर की जिंदगी में अब और क्या होने वाला है।

तो बता दें, आने वाले एपिसोड में जब शो में लीप आएगा तो बेला और माहिर बदले हुए नामों के साथ नजर आएंगे। इस वक्त शो में ‘बेला’ का किरदार सुरभि ज्योति और ‘माहिर’ का रोल पर्ल वी पुरी निभा रहे हैं। इसके बाद अब शो में इन दोनों (बेला-माहिर) की मौत हो जाएगी। लेकिन दर्शकों को मायूस होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दोनों का ही पुनर्जन्म होगा। इसी के साथ ही दोनों के नाम भी बदल जाएंगे।

शो में तामसी जो कि इस वक्त छोटी बच्ची दिख रही है। वह बड़ी हो जाएगी। तामसी के किरदार में कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) नजर आएंगे। बता दें, कृष्णा को टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में देखा जा चुका है।

इसके अलावा शो में अब तक जो माहिर (Pearl V Puri) बने दिखाई देते थे वह ‘मिहीर’ बने नजर आएंगे। वहीं बेला (Surbhi Jyoti) ‘श्रावनी’ बनकर दर्शकों के सामने आएंगी। इस शो में बेला को सताने वाली सुमित्रा भी अब सफेद बालों के साथ दादी मां बनीं नजर आएंगी।

बताते चलें, Naagin 3 का फिनाले करीब है। ऐसे में 26 मई को इस शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। इस शो में पहले और दूसरे ‘नागिन’ शो के सीजन के स्टार्स भी नजर आएंगे। शो में मौनी रॉय, करणवीर वोहरा और अर्जुन बिजलानी भी दिखाई देंगे।

एकता कपूर ने इस शो के फिनाले का एक टीजर भी पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ऐसे में मौनी की वापसी देख कर नागिन शो के दर्शक काफी उत्साहित नजर आए थे। तो वहीं अर्जुन ने भी शो में अपने कमबैक को लेकर कन्फर्मेशन दी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta ka Ooltah Chashma: अमी त्रिवेदी ‘दयाबेन’ का रोल कर सकती हैं अदा, हैरी पॉर्टर’ जैसी फिल्मों के लिए भी दे चुकी हैं आवाज
2 VIDEO: ‘मैंने बहुत कोशिश की लेकिन उसे बचा ना सकी’, बोलते-बोलते रो पड़ीं Sunny Leone
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कुछ ऐसी है ‘तारक मेहता’ स्टार्स की असल फैमिली, देखिए जेठालाल से पोपट लाल तक की रियल पत्नियां