ताज़ा खबर
 

Naagin 3: बेला-माहिर की जिंदगी में आया नया तूफान, हुकुम की बच्ची लेना चाहती है ‘नागरानी’ की जान

Naagin 3 Full Episode: नागिन-3 में अब दिलचस्प मोड़ आ गया है। इन दिनों बेला और माहिर की जिंदगी में एक नया तूफान आ गया है।

Naagin 3: एकता कपूर का शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3 Written Episode: सुपरपॉवर पर आधारित एकता कपूर का शो ‘नागिन-3’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते दर्शकों का उत्साह बरकरार रहता है। लोगों का ध्यान खींचने के लिए मेकर्स अब नागिन-3 की कहानी को एक दिलचस्प मोड़ में लेकर आ गए हैं। दरअसल अब बेला माहिर की जिंदगी में एक नया तूफान आ गया है, जो उनकी जान लेना चाहता है। माहिर और बेला की लाइफ में पहले से ही कई दुश्मन मौजूद हैं।

बीते दिनों शो में दिखाया गया था कि विषाखा हुकुम के बच्चे की मां बन गई और उनसे बेबी गर्ल को जन्म दिया है। बेला विष की बेटी को लेकर भगवान शंकर का आशीर्वाद दिलाने के लिए नदी के पार ले जाती है। वहीं अब शो में नया ट्विस्ट यह आया है कि हुकुम की बच्ची महज कुछ दिनों में ही बड़ी हो गई है और नागरानी बेला की जान लेने के लिए सहगल परिवार में आ गई है। आने वाले सप्ताह में दिखाया जाएगा कि हुकुम की बेटी का परिचय सुमित्रा बेला-माहिर और विष-विक्रांत से कराती है। हुकुम की बच्ची को देखकर बेला और विष चौंक जाती हैं कि वह इतनी जल्दी कैसे बड़ी हो सकती है।

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सुमित्रा जब बच्ची का परिचय कराती है तो विष उसे देखकर इमोशनल हो जाती है। जैसे ही विष बच्ची को गले लगाती है, वह भड़क उठती है और उसे धक्का दे देती है। सुमित्रा कहती है कि कोई अजबनी तामंसी को छुये इसे बिल्कुल पसंद नहीं। वहीं विष कहती है कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है कि वह बच्ची इतनी जल्दी बड़ी कैसे हो गई। ऐसे में आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या हुकुम की बेटी का सच सामने ला पाएगी बेला या फिर चली जाएगी माहिर-बेला की जान?

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तो क्या रियल लाइफ में भी तन्हा हैं ‘पोपटलाल’? किया चौंकाने वाला खुलासा
2 Video: 19 साल बाद Shilpa Shetty ने खोला राज, बताया ‘धड़कन’ का रियल क्लाईमैक्स
3 VIDEO: ‘मेरा हक नहीं बनता, तुमको जज करूं’, सुनील शेट्टी की बात का शिल्पा शेट्टी ने दिया ये जवाब