ताज़ा खबर
 

Naagin 3 की ‘बेला’ ने धारण किया ‘गली बॉय’ का रूप, सुरभि ज्योति संग ‘रैप’ करती नजर आ रहीं अनीता हसनंदानी

Naagin 3: वीडियो में दोनों एक्ट्रेस 'नागिन' से 'गली बॉय' बनी नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस रणवीर सिंह की तरह रैप करती भी दिखाई देती हैं। वीडियो में अनीता और सुरभि अपने शॉट के लिए पहले से रेडी नजर आ रही हैं।

Naagin 3: सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी

Naagin 3: सुपर नेचुरल पॉवर शो नागिन 3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी सीरियल में तो अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती ही हैं। साथ ही शूटिंग के बीच फ्री टाइम में साथ-साथ काफी मस्ती भी करती हैं। हाल ही में अनीता और सुरभि का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दोनों एक्ट्रेस ‘नागिन’ से ‘गली बॉय’ बनी नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस रणवीर सिंह की तरह रैप करती भी दिखाई देती हैं। वीडियो में अनीता और सुरभि अपने शॉट के लिए पहले से रेडी नजर आ रही हैं।

दोनों एक्ट्रेस शूटिंग सेट पर अपनी वैनेटी में गली बॉय के एक रैप को दौहराते हुए मस्ती करती दिखती हैं। इस बीच दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे को देख-देख कर खूब हंसती भी नजर आती हैं। देखें नागिन एक्ट्रेस अनीता और सुरभि का ये रैप करने वाला वीडियो:-

वीडियो में अनीता और सुरभि टपोरी लैंग्वेज में बात करते नजर आते हैं, जो कि साफ तौर पर लगता है कि दोनों एक्ट्रेस एक्टर रणवीर सिंह को कॉपी करती दिख रही हैं। बता दें, शो नागिन 3 में नया ट्विस्ट आ चुका है। शो में बेला के पति माहिर की मौत हो गई है। घर में आग लगने से माहिर जल कर खाक हो जाता है और बेला अकेली रह जाती है। हालांकि वह माहिर को बचाने की कोशिश करती है लेकिन सब धरा का धरा रह जाता है, क्योंकि आग बहुत ज्यादा फैल जाती है और पूरे घर को अपनी चपेट में ले लेती है।

इसके बाद शो में आता है नया ट्विस्ट। शो में बहुत बड़ा मोड़ आता है जब बेला को हू-ब-हू माहिर की शक्ल का एक और आदमी दिखाई देता है। माहिर का हमशक्ल और बेला एक दूसरे से मिलते हैं। ऐसे में दर्शकों के सामने एक बड़ा सवाल आता है क्या माहिर की वापसी हुई है? क्या बेला का माहिर जिंदा है? इन दिनों ये शो काफी इंट्रस्टिंग हो गया है। नागिन 3 में आगे क्या होता है जानने के लिए पढ़ते रहें फुल एपिसोड्स के अपडेट्स।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App