ताज़ा खबर
 

‘वह चाहती थी कि मैं एक्टर बनूं क्योंकि उसे शाहरुख खान बहुत पसंद था’, नागिन 3 फेम Pearl V Puri ने खोले कई राज

Pearl V Puri: पर्ल ने साल 2011 में 'दिल की नजर से खूबसूरत' से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'मेरी सासू मां' और 'नागार्जुना-एक योद्धा' जैसे टीवी शो में भी नजर आए।

पर्ल वी पुरी ने साल 2011 में ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ से अपना डेब्यू किया था।

Pearl V Puri: नागिन 3 (Naagin3) से मशहूर हुए एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) इस समय टीवी के सबसे चर्चित कलाकारों में से एक माने जाते हैं। इस सीरियल के बाद उनके फैंस की संख्या काफी बढ़ चुकी है। नागिन में इस एक्टर अदायगी को पसंद करने वाले जानते ही नहीं होंगे कि वह कभी एक्टर बनना ही नहीं चाहते थे। लेकिन ऐसा वाकया हुआ जिसके बाद वह एक्टर बनने मुंबई चले आए। दरअसल दसवीं पास करने के बाद पर्ल एक लड़की के साथ 9 सालों तक रिलेशनशिप में रहे। गर्लफ्रेंड ने ही उनको एक्टर बनने को कहा। वह इस इंडस्ट्री में कैसे और क्यों आए इस बात सहित कई अपने कई राज उन्होंने एक इंटरव्यू में खोले थे।

एक्टर क्यों बने इस बात को लेकर पर्ल ने बताया था- ‘मेरी गर्लफ्रेंड को शाहरुख खान बहुत पसंद था। जिसकी वजह से वह मुझे एक्टर बनने के लिए पुश किया। मेरी डैड भी नहीं चाहते थे कि मैं यहां (मुंबई) आऊं। मैं काफी संघर्ष किया इस लाइन में। एक फिल्म भी मिली थी लेकिन वह रिलीज ही नहीं हुई।’ पर्ल के मुताबिक जब उनको फिल्मों में काम नहीं मिल रहे थे तो वे टीवी शोज की तरफ मुड़े। काफी स्ट्रगल करने के बाद कुछ शो मिले लेकिन र्लफ्रेंड को ये काम पसंद नहीं आया। जिस गर्लफ्रेंड को उनके एक्टर बनने की चिंता थी उसे अब एक्टिंग पसंद नहीं आ रही थी और वह इसे छोड़ने के लिए प्रेशर डालने लगी।

एक्टर के मुताबिक इसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगें। इस बाबत पर्ल का कहना था- ‘जब मैंने इसकी वजह पूछी तो उसने कहा कि वह बच्ची थी जब उसने मुझे एक्टर बनने के लिए कहा था। अब वह बड़ी हो गई है। इसलिए मेरा ऐसा करना उसे पसंद नहीं आ रहा। जब मैंने एक्टिंग छोड़ने से मना कर दिया तो उसने मुझसे रिश्ता ही तोड़ लिया।’ बता दें कि पर्ल ने साल 2011 में ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘मेरी सासू मां’ और ‘नागार्जुना-एक योद्धा’ जैसे टीवी शो में बतौर एक्टर काम कर चुके हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Naagin 4 में अब आएगा नया ट्विस्ट: बेहद करीबी दोस्त ही दे डालेगी नागिन श्रावनी को धोखा, पीठ पीछे दुश्मन बन करेगी वार
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘काश तब ध्यान दिया होता..’, ‘जेठालाल’ को इस बात का आज भी है मलाल
3 Naagin 3: नागरानी के सामने ही महानागरानी की चली जाएगी जान? ‘नागिन’ में आयेगा ये ट्विस्ट