ताज़ा खबर
 

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपलोड की अपने यूएस वेकेशन की नई तस्वीरें, देखिए

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक नागिन2 की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने शिकागो वेकेशन की कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं।

Mauni Roy Chicago Vacation Pics, Mauni Roy New Pics, Mauni Roy US Trip Pics, Actress Mauni Roy, Tv Show Naagin, Naagin Actress Mauni Roy, Entertainment Hindi News, Jansatta मौनी रॉय ने चर्चित टीवी शो नागिन के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह काम से थोड़ा ब्रेक लेकर अमेरिका के शिकागो शहर पहुंची हैं।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक नागिन2 की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने शिकागो वेकेशन की कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में वह शिकागो की अलग-अलग खूबसूरत लोकेशंस पर नजर आ रही हैं। ऐसी ही एक नई तस्वीर में मौनी यूएस की किसी बीच पर मटरगस्ती करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में मौनी रॉय सुंदर तो दिख ही रही हैं लेकिन कहना न होगा कि उनके जलवे किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं हैं। और हो भी क्यों आखिर मौनी भी अब बॉलीवुड में बाकायदा लीड एक्ट्रेस के तौर पर अक्षय कुमार जैसे सुपर-स्टार के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

बता दें कि मौनी रॉय ने चर्चित टीवी शो नागिन के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह काम से थोड़ा ब्रेक लेकर अमेरिका के शिकागो शहर पहुंची हैं। नागिन 2 में शिवांगी नाम की इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय शिकागो में अपने दोस्तों के साथ इन दिनों जमकर मस्ती कर रही हैं। इस बीच अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करना वह नहीं भूलती हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब लाइक करते हैं और कई सारे पॉजिटिव कमेंट्स भी करते हैं।

उल्लेखनीय है कि मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म को जानी-मानी डायरेक्टर रीमा काग्ती डायरेक्ट करेंगी। फिल्म की कहानी हॉकी पर आधारित होगी। देश की आजादी के बाद पहली बार जब भारत ने हॉकी में ओलम्पिक मेडल जीता था। उसी घटना को फिल्म में दिखाया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक पूरी कर ली जाएगी और फिल्म को अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

कुछ दिनों पहले एक सूत्र ने फिल्म के संदर्भ में बताया था, “फिल्म में मौनी रॉय एकदम अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने में 20 से 25 दिनों तक चलेगी। फिल्म मेल एक्टर डोमिनेटेड होगी लेकिन कुछ फीमेल एक्ट्रेस के रोल होंगे।” सूत्र ने यह भी बताया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट राजेश देवराज ने लिखी है। स्क्रिप्ट हॉकी पर आधारित है जिसमें कुछ फिक्शन भी जोड़ा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘नच बलिए 8’ के फिनाले से पहले दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने एक-दूसरे को लिखा लेटर, जानिए क्या लिखा
2 जानिए क्या है ‘रामायण’ में श्रीराम का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी की सेहत का राज
3 जानिए धीरज धूपर के अलावा कौन से टीवी स्टार्स होंगे ‘कुंडली भाग्य’ का हिस्सा, देखिए तस्वीरें
ये पढ़ा क्या?
X