ताज़ा खबर
 

नागिन-2 की शूटिंग खत्म करके अमेरिका में दोस्तों संग मस्ती कर रही हैं मौनी रॉय, देखिए बिलकुल नई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने चर्चित टीवी शो नागिन के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह काम से थोड़ा ब्रेक लेकर अमेरिका पहुंच गई हैं जहां वह जमकर मस्ती कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | June 20, 2017 6:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने चर्चित टीवी शो नागिन के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह काम से थोड़ा ब्रेक लेकर अमेरिका पहुंच गई हैं जहां वह जमकर मस्ती कर रही हैं। नागिन-2 में शिवांगी नाम की इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय शिकागो में अपने दोस्तों के साथ इन दिनों जमकर मस्ती कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वह ब्लैक बूट्स और वन पीस ड्रेस पहन कर अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। कैप्शन में मौनी ने लिखा- हमें यहां सड़कों पर एक बैंड और थोड़े से डांस की जरूरत है। इस तस्वीरों को पोस्ट किए जाने के बाद 7 घंटे के भीतर इसे 99 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के ​बीच काफी अच्छा रिश्ता है। हाल ही में सलमान ने सोनी चैनल के लिए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट किया है। वहीं टीवी एक्ट्रेस मौनी इस स्पेशल एपिसोड में परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी। सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट के इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान सलमान ने मौनी के साथ एक प्रैंक किया। अपनी परफॉर्मेंस से पहले जब मौनी रिहर्सल कर रहीं थी इसी दौरान किसी ने उनसे पूछा क्या वह सलमान के साथ परफॉर्म करेंगी तो उन्होंने जवाब दिया नहीं। इसके बाद मौनी जैसी ही मुड़ी तो उन्होंने देखा की सलमान उनके पीछे ही खड़े हैं यह देखकर मौनी और सलमान हंसने लगे।

मौनी बिग बॉस सीजन-10 में परफॉर्म भी कर चुकी हैं और इसी के बाद सलमान से उनकी अच्छी दोस्ती हो गई। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि जल्द ही सलमान मौनी को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ने मौनी के अंदर गजब की कार्य क्षमता देखी है। गौरतलब हैं कि मौनी फिल्म तुम बिन-2 में एक स्पेशल डांस नंबर में नजर आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App