ताज़ा खबर
 

‘नागिन 2’ की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर खोला अपने परफेक्ट फिगर का राज, देखिए तस्वीर

पिछले कुछ समय से इस बात की लगातार चर्चाएं चल रही हैं कि मौनी को सलमान खान अपनी एक फिल्म में बतौर हिरोइन लांच करने वाले हैं। कुछ बातें इस बात को लेकर भी हो रही हैं कि वो अक्षय कुमार के अपोजिट डेब्यू करेगीं।

Author नई दिल्ली | June 1, 2017 12:16 pm
मौनी नागिन में अपनी एक्टिंग के साथ साथ बेहतरीन फिगर के लिए भी जानी जाती हैं।(Image Source: Instagram)

कलर्स के शो नागिन 2 की नागिन मोनी राय इन दिनों घर-घर में जाना पहचाने जाने वाला नाम है। मौनी नागिन में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। इस बेहतरीन फिगर का राज हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए खोला है। दरअसल मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो जिम में कड़ी मेहनत करती हुई दिख रही हैं।

मौनी ने जिम में स्ट्रेचिंग करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो बड़े ही साहसी तरीके से स्ट्रेचिंग करती दिख रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है “एंड देन वी जिम”। मौनी की इस तस्वीर को उनके फैंस के बीच खासा पसंद किया जा रहा है और करीब डेढ लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। अपनी पसंदीदा नागिन को इस तरह स्ट्रेचिंग करते देख उनके कई फैंस ने कमेंट किए हैं। उन्हीं में से एक ने कमेंट किया है “बी केयरफुल”

And then we stretch ☃️

A post shared by mon (@imouniroy) on

पिछले कुछ समय से इस बात की लगातार चर्चाएं चल रही हैं कि मौनी को सलमान खान अपनी एक फिल्म में बतौर हिरोइन लांच करने वाले हैं। कुछ बातें इस बात को लेकर भी हो रही हैं कि वो अक्षय कुमार के अपोजिट बतौर हिरोइन डेब्यू करेगीं। अगर वाकई ये खबर सच है तो शायद वो एक दम सही रास्ते पर हैं क्योंकि अक्षय को उनकी बेहतरीन फिटनेस और मेहनत के लिए जाना जाता है। मौनी ने टीवी पर अपने करियर की शुरुआत 2007 में क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी। इस शो में वो बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट के अपोजिट नजर आईं थी।

देवों के देव महादेव में मोहित रैना के अपोजिट आने के बाद उन्हें काफी पसंद किया जाने लगा। नागिन में शिवन्या और शिवांगी के किरदार के बाद तो वो घर-घर में जाना जाने वाला नाम बन गई हैं। मौनी बंगाल के कूचबिहार जिले से ताल्लुक रखती है। हाल ही में मौनी की नागिन 2 में अपने को-स्टार करणवीर बोहरा की बेटियों के साथ उनकी कुछ तस्वीरे आईं थीं। जिनमें करणवीर की बेटियां मौनी की गोद में काफी खुश दिखाई दे रही थीं।  मौनी का देवों के देव महादेव में अपने साथी कलाकार और भगवान शिव की भूमिका निभाने वाले मोहित रैना के साथ अफेयर होने की अफवाहें सामने आई थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5- प्रियंकाaएंटरटेनमेंट टॉप 5: प्रियंका ने ऐसे दिया जवाब, अजय ने कहा विटामिन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App