ताज़ा खबर
 

नागिन 2, 3 जून 2017 फुल एपिसोड: जीत गया शिवांगी का सच्चा प्यार, मौत को मात देकर वापस आई रॉकी की ‘नागिन’

Naagin 2 Full Episode: शिवंगी और अंशुमन अवनी की पार्टी में जाने का फैसला करते हैं। दोनों इस दौरान मेहंदी वाली और संगीतकार बनकर वहां पहुंचते हैं। इस तरफ अवनी रुचिका को नागिन के रूप में देख लेती है।

Naagin 2, mouni roy: कलर्स के सीरियल नागिन 2 में रॉकी मानसी बुआ और उनके परिवार को शिवांगी की मौत के बारे में बताता है।

कलर्स के सीरियल नागिन 2 में रॉकी मानसी बुआ और उनके परिवार को शिवांगी की मौत के बारे में बताता है। रॉकी का कहना है, कि कोई भी शिवांगी की मौत का शोक नहीं मनाएगा। उधर, शिवंगी और अंशुमन अवनी की पार्टी में जाने का फैसला करते हैं। दोनों इस दौरान मेहंदी वाली और संगीतकार बनकर वहां पहुंचते हैं। इस तरफ अवनी रुचिका को नागिन के रूप में देख लेती है।

इसके बाद वह उसे बेहोश कर देती है और अलमारी में बंद कर देती है। रूचिका नहीं चाहती की शादी में कोई रुकावट आए। वह कहती है कि जो भी उसके काम के आड़े आएगा वह जान से जाएगा। इस शादी के बाद रुचिका को नागमणि और उसका प्यार मिलने वाला है। इसलिए वह किसी भी तरह की रुकावट नहीं चाहती। अब शिवांगी की दोबारा एंट्री होती है। जी हां, रुचिका को पता चलता है कि शिवांगी मारने से भी नहीं मरी है। अब वह वापस आ गई है। तभी रुचिका को बहुत गुस्सा आ जाता है।

अब रुचिका और यामिनी सोचते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है। शेषा ने तो उसे मार दिया था फिर यह शिवांगी वापस जिंदा हो कर कैसे वापस आ सकती है। शिवांगी वापस आ कर अवनी की शादी रोकना चाहती है। वह अपनी नंद की शादी एक खूनी के साथ नहीं करवाना चाहती। वह सोचती है कि आखिर किस तरह से इस शादी को रोका जाए। तभी अचानक रॉकी इस शादी को होने से रुकवा देता है। रॉकी सबको पृथ्वी की सच्चाई बताता है, कि वह एक अपराधी है और जेल में 2 महीने काट कर वापस आया है। अब वहीं शादी टूटेगी तो रूचिका का प्लान भी बिगड़ेगा। इस दौरान वह रौष में आ जाती है और रॉकी पर अटैक करती है। तभी शिवांगी और अंशुमन रॉकी को बचाने सामने आ जाते हैं। इसके बाद शिवांगी रॉकी को यामिनी और रुचिका का असली चेहरा दिखाती है। फिर शिवांगी को उसके प्यार की ताकत मिल जाती है और दोनों मिलकर नागमणि बचाते हैं।

बता दें, इससे पहले नागमणि प्रकट होती है, जैसे ही शिवांगी नागमणि रॉकी को देती है रॉकी के तेवर बदल जाते हैं। रॉकी के हाथ जब नागमणि लगती है वह उसे तक्षका के पास ले जाता है। नागमणि तक्षका को मिलते ही शिवांगी आम इंसान बन जाती है और खाई में गिर जाती है। तभी एक नया नाग आकर उसे बचा लेता है। उधर, रॉकी भी उसे बचाने की कोशिश करता है। तभी तक्षका उसे बताती है कि उसे मारना जरूरी था वह तुम्हारी बड़ी मां को मार देती। रॉकी तक्षका पर चिल्लाता है वापस चले जाने को कहता है। तक्षका नागमणि अपने साथ ले जाती है। अब रॉकी चिल्लाता है वह शिवांगी के लिए बहुत रोता है। पर अब शिवांगी वापस आ चुकी है। क्या होता है आगे.. जानने के लिए जुड़े रहें नागिन 2 के अपडेट्स के साथ।

केबल सर्विस को कहें गुड बाय! YouTube लॉन्च करेगा टीवी सर्विस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App