ताज़ा खबर
 

नागिन2 24 जून 2017 फुल एपिसोड: नागमणि मिलते ही रॉकी ने शेषा से कहा ‘नागमणि मैं ले जाउंगा तक्षलोक’

Naagin 2 Full Episode: शिवांगी रॉकी के पास पहुंचती है वह रॉकी को बताती है कि यामिनी को सब पता चल गया है कि रॉकी और वो साथ हैं। वह रॉकी को ये भी बताती है कि अभी तो उसने शेषा का रूप लेकर सब संभाल लिया लेकिन आगे यामिनी फिर कबी भी शेषा के आगे सब कुछ बोल देगी।

Author नई दिल्ली | June 24, 2017 11:26 PM
Naagin 2: शेषा मिलकर रॉकी से पूछते हैं कि वह शिवांगी के साथ मिला हुआ है, उसने उन्हें धोखा क्यों दिया। रॉकी मना करता है, वह कहता है कि ऐसा नहीं है।

सीरियल नागिन 2 में सारे घर वाले बड़ी मां को घेर लेते हैं। शिवांगी ये सब खड़ी देखती रहती है। शिवांगी एक किनारे खड़ी है और घर के बाकी सदस्य बड़ी मां को उसके गुनाह गिनवाते हैं। इस दौरान बड़ी मां गबरा जाती है वह सोचती है कि इन सबको उसकी हकीकत के बारे में सब कैसे पता चल गया। तभी बड़ी मां चिल्लाती है, और उसका सपना टूट जाता है। दरअसल वो नींद में होती है और सपना देख रही होती है कि सारे घर वालों को उसकी हकीकत पता चल गई है।

इधर शिवांगी घर वालों से कहती है कि वह बड़ी मां को उसके गुनाहों की सजा ऐसे ही देगी। वह उसे ऐसे ही पागल बनाएगी और मारेगी। इसके बाद शिवांगी रॉकी के पास पहुंचती है वह रॉकी को बताती है कि यामिनी को सब पता चल गया है कि रॉकी और वो साथ हैं। वह रॉकी को ये भी बताती है कि अभी तो उसने शेषा का रूप लेकर सब संभाल लिया लेकिन आगे यामिनी फिर कबी भी शेषा के आगे सब कुछ बोल देगी। रॉकी शिवांगी को यकीन दिलाता है कि इस बार जीत उनकी होगी लड़ाई आर पार की होगी।

इसके बाद शिवांगी अपने माता पिता के एक और कातिल को मौत के घाट उतारती है। शिवांगी को इस दौरान मारने के मकसद से रॉकी का बाप आता है। तभी रॉकी पीछे से उसे पकड़ लेता है। वह वहां रॉकी को देख कर हैरान हो जाता है। इसके बाद शिवांगी कहती है कि इसे इसके ठिकाने पर ले जाओ। लो, यहां शेषा को इस बात की खबर हो जाती है किल रॉकी और शिवांगी दोनों साथ मिले हुए हैं। अब इस तरफ रॉकी का बाप दोनों के हाथ आ चुका है लेकिन अब शिवांगी कहती है कि वह उसे नहीं मार सकती। तभी रॉकी का बाप त्रिशूल लेकर शिवांगी की तरफ बढ़ता है इतने में वह दोनों मिलकर शैतान की हत्या कर देते हैं। इसके बाद रॉकी खूब रोता है। इतने में वहां रॉकी के बाकी लोग आ जाते हैं। वो लोग और शेषा मिलकर रॉकी से पूछते हैं कि वह शिवांगी के साथ मिला हुआ है, उसने उन्हें धोखा क्यों दिया। रॉकी मना करता है, वह कहता है कि ऐसा नहीं है। रॉकी जैसे तैसे खुद को सही साबित करता है। अब नागमणि रॉकी के हाथ में हैं। वह मणि लेकर शेषा के पास पहुंचता है तभी वह कहता है कि अब ये नागमणि वह खुद तक्षक लोक पहुंचागा।
बता दें आने वाले एपिसोड में रॉकी की जान बचाते-बचाते शिवांगी की मौत हो जाएगी। वह अपने प्यार को बचाने के लिए मौत को गले लगा लेगी। शिवांगी और रॉकी शेषा से लड़ते-लड़ते हार नहीं मानेंगे। इस बीच शेषा दोनों पर हावी हो जाएगी। तभी शेषा रॉकी पर प्रतिघात करेगी। हालांकि, शेषा रॉकी से प्यार करती थी। लेकिन स्वार्थी होने के चलते वह किसी को भी मार सकती है। शेषा रॉकी पर हमला करती है। वहीं शिवांगी रॉकी पर हो रहे वार को अपने सिर पर ले लेती है। वह रॉकी के सिर पर मंडरा रहे खतरे को अपने सिर लेने के बाद मर जाती है। रॉकी और शिवांगी अलग हो जाएंगे। आने वाले सीजन में शेषा इन दोनों के बीच फिर नजर आएगी। वह दोनों के बीच दीवार खड़ी करने की कोशिश भी करेगी। शेषा अगले सीजन में भी रॉकी को फंसाने की पूरी कोशिश में जुटी रहेगी और उसे तक्षकलोक लेकर जाने की कोशिश करेगी। बता दें, इससे पहले एपिसोड में शेषा रॉकी की छोटी बहन को अपने कब्जे में कर लेती है। शेषा धोखे से रॉकी की बहन को अपने साथ ले जाती है। वह उसे अपनी हकीकत बताती है कि वह शेषा है। रुचिका को पता चल जाता है कि रॉकी की बहन भी शिवांगी के सपोर्ट में है। इसलिए अब शेषा डिसाइड करती है कि जितने लोग शिवांगी के साथ हैं वह उन सब को मारेगी। शेषा इस दौरान उस पर अटैक करती है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App