ताज़ा खबर
 

नागिन 2 17 जून 2017 फुल एपिसोड: शेषा ने ली एक और मासूम की जान, क्या रॉकी ले पाएगा बहन की मौत का बदला!

Naagin 2 Full Episode: शेषा रॉकी की छोटी बहन को अपने कब्जे में कर लेती है। शेषा धोखे से रॉकी की बहन को अपने साथ ले जाती है।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 13:48 pm
Naagin 2: शिवांगी अपने बाप के कातिलों को मारने ही वाली होती है कि तभी रॉकी उन लोगों को बचा लेता है। शिवांगी ये देख हैरान रह जाती है

कलर्स के टीवी सीरियल नागिन 2 में रॉकी और शिवांगी दोनों साथ हैं। इधर, शेषा रॉकी की छोटी बहन को अपने कब्जे में कर लेती है। शेषा धोखे से रॉकी की बहन को अपने साथ ले जाती है। वह उसे अपनी हकीकत बताती है कि वह शेषा है। रुचिका को पता चल जाता है कि रॉकी की बहन भी शिवांगी के सपोर्ट में है। इसलिए अब शेषा डिसाइड करती है कि जितने लोग शिवांगी के साथ हैं वह उन सब को मारेगी। इसलिए वह अब रॉकी की बहन को मार डालने का प्लान बनाती है। इसके लिए वह उसे किडनैप करके अपने साथ ले जाती है और एक गुफा में जाकर उसे अपने बारे में बताती है। शेषा इस दौरान उस पर अटैक करती है।

इस तरफ बड़ी मां शिवांगी के खिलाफ चाल चलने के लिए अपना अगला प्लान तैयार कर रही है। वहीं शेषा को शक हो जाता है कि कहीं शिवांगी और रॉकी साथ तो नहीं हो गए हैं। इधर, मांमी रॉकी को बताती है कि अवनी घर पर नहीं है। वह कहती है कि न जाने वह कहां चली गई है। सब अवनी को तलाश कर रहे हैं। सब अवनी के लिए बहुत परेशान हैं। अब रॉकी और शिवांगी परेशान हैं, उन दोनों का शक अब शेषा पर जाता है। इस दौरान दोनों डिसाइड करते हैं कि बाकी काम छोड़ कर वह पहले अवनी को ढूंढें। तभी रॉकी शेषा का पीछा करता है। वह गहरे जंगलों में उसके पीछे-पीछे जाता है। शेषा गुफा में जाती है, रॉकी भी उसके पीछे जाता है। शेषा अवनी के पास पहुंचती है। वह उससे पूछती है कि वह उसे बताए कि रॉकी शिवांगी दोनों मिले हुए हैं कि नहीं। वह उस पर दबाव डालती है।

शेषा अवनी को मार डालती है वह उसे राख में बदल देती है। इधर, शिवांगी अपने बाप के कातिलों को मारने ही वाली होती है कि तभी रॉकी उन लोगों को बचा लेता है। शिवांगी ये देख हैरान रह जाती है कि रॉकी ने ऐसा क्यों किया वह तो उसके साथ है। रॉकी वहां से सब को जाने के लिए कहता है। सारे लोग वहां से जान बचा कर भागते हैं। उनके जाने के बाद रॉकी से शिवांगी पूछती है कि उसने उन कातिलों को मारने से उसे क्यों रोका। रॉकी उसे बताता है कि उसकी बहन की मौत हो गई है। अब वो घबरा जाता है कि अपने बाकी परिवार वालो को कैसे बचाएगा। शिवांगी कसम खाती है कि अब और नहीं वह अब शेषा को खत्म करके ही मानेगी। सारे कातिल शुक्र मनाते है कि उनकी जान बच गई वह घर पर हैं, तभी वहां रॉकी पहुंचता है।

इधर, शेषा खुश हो जाती है कि वह उसके साथ है। तभी रॉकी शेषा पर हमला करता है वह कहता है कि उसने अवनी को मार डाला। अचानक शेषा उस पर पलटवार करती है। तभी रॉकी उससे बचने के लिए झूठ बोलता है और दिखावा करता है जैसे कि वो किसी और का गुस्सा किसी और पर उतार रहा हो। वह कहता है कि अवनी को शिवांगी ने मारा है।  आगे क्या होगा क्या.. रॉकी और शिवांगी शेषा को मौत के घाट उतार पाएंगे जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल नागिन 2 के अपडेट्स।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App