ताज़ा खबर
 

नागिन 2, 10 जून 2017 फुल एपिसोड: शिवांगी बोली, हो चुकी है 119 साल पुरानी नागिन के अंत की शुरुआत

Naagin 2 Full Episode: रॉकी कहता है कि बड़ी मां ने उसे धोखा दिया है वह उसे नहीं छोड़ेगा। तभी शिवांगी उसे बताती है कि वह बाबा को नहीं मार सकता। रॉकी हैरान हो जाता है वह शिवांगी से इसका कारण पूछता है।

Naagin 2, mouni roy: रॉकी कहता है कि बड़ी मां ने उसे धोखा दिया है वह उसे नहीं छोड़ेगा। तभी शिवांगी उसे बताती है कि वह बाबा को नहीं मार सकता।

कलर्स के सीरियल नागिन में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा। रॉकी को अब सारी सच्चाई का पता चल चुका है। इस दौरान वो शिवांगी को भरोसा दिलाता है कि अब वह हमेशा उसी के साथ रहेगा। वो जैसा कहेगी वैसा करेगा। उसके दुश्मन भी अब रॉकी के दुश्मन होंगे। वह हर दम उसके साथ है। शिवांगी यह सुन खुश हो जाती है। रॉकी कहता है कि बड़ी मां ने उसे धोखा दिया है वह उसे नहीं छोड़ेगा। तभी शिवांगी उसे बताती है कि वह बाबा को नहीं मार सकता। रॉकी हैरान हो जाता है वह शिवांगी से इसका कारण पूछता है। शिवांगी बताती है कि वह उसके पिता हैं। रॉकी हैरान हो जाता है वहीं शिवांगी उसको एक और सच्चाई से रूबरू कराती है। वह उसे कहती है कि उसके पिता ने ही उसकी मां को मारा है। अब रॉकी ये सुन और टूट जाता है। जैसे-तैसे वह रॉकी को संभालती है। वह रॉकी को यकीन दिलाने के लिए ज्ञानी मां के पास ले जाती है ज्ञानी मां जादुई शक्ति से पिछले समय को सबके आगे दिखाती है। रॉकी अपनी मां का कत्ल होते हुए देख लेता है। अब उसे पूरी तरह से विश्वास हो जाता है कि उसकी मां का कत्ल किसने किया है। इसी के साथ ही रॉकी और शिवांगी की शक्तियां बढ़ जाती हैं।

इधर, शेषा पागलों की तरह रॉकी को ढूंढ रही है। वह अपनी जादूगरनी अम्मा के पास जाती है तक्षकलोक जाकर वह पूछती है कि रॉकी कहां है। उसे पता चलता है कि रॉकी घर पर है और आराम कर रहा है। वह हैरान रह जाती है कि वह घर कैसे पहुंच गया। दूसरी तरफ, शिवांगी शेषा को जाल में फंसाने के लिए प्लान बना रही है। वह कहती है कि 199 साल पुरानी नीगिन के अंत की अब शुरुआत हो चुकी है। लो इस तरफ, शेषा रॉकी के पास घर पहुंच गई। अब रॉकी बिलकुल अंजान बन जाता है जैसे वह शेषा की हकीकत जानता ही नहीं, दरअसल यह शिवांगी का ही प्लान है। शेषा धीरे-धीरे रॉकी को अपने प्यार के जाल में फंसाने की कोशिश करती है। लेकिन रॉकी बेवकूफ नहीं बनता। तभी पीछे से शिवांगी शेषा को डंक मार देती है और शेषा बेहोश हो जाती है।

सुबह जब शेषा उठती है तो उसे पता चलता है कि रात को रॉकी और उसके बीच कुछ नहीं हुआ। वह गुस्से में आ जाती है। रॉकी उसे चकमा देकर फिर भाग जाता है। वह कहता है कि उसे बड़ी मां के पास जाना है। इधर, वह जैसे ही बड़ी मां के पास पहुंचता है वह देखता है कि उसकी बड़ी मां के पास सारे दुश्मन इकट्ठा हो रखे हैं। ये सारे दुश्मन वो हैं जो उसकी मां के कातिल हैं। लेकिन तभी बड़ी मां कहती है कि ये सारे उससे माफी मांगने के लिए आए हैं और वह चाहती है कि रॉकी भी उसे माफ कर दे। रॉकी को शिवांगी की बात याद आती है और वो झूठे दिल से दिखावा करता हुआ सबको माफ कर देता है।

यहां शिवांगी के घर वापस आने की खुशी में बिना बताए पार्टी ऑर्गनाइज की जाती है। पार्टी में बडी मां को नहीं पता कि पार्टी आखिर है किस चीज की। इतने में शिवांगी सोचती है कि अब वह एक एक कर आज अपने माता पिता के कातिलों को मार डालेगी। आगे क्या होगा… क्या शिवांगी अपने इरादों में कामयाब हो पाएगा। जानने के लिए पढ़ते रहें नागिन 2 के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App