आज खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आ रही है- राज अनादकट संग डेटिंग की अफवाहों पर भड़कीं मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट संग डेटिंग को लेकर आ रही अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहने पर शर्म आ रही है।

munmun dutta, raj anadkat
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' और 'टप्पू' (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी के सबसे धमाकेदार कार्यक्रम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और राज अनादकट बीते कुछ दिनों से अपने डेटिंग की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में थे। दोनों यूं तो अकसर एक-दूसरे की फोटो व वीडियो पर कमेंट करते नजर आते थे, साथ ही शो से जुड़े सूत्रों का भी कहना था कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन खुद से जुड़ी इन अफवाहों पर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भड़की नजर आईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्हें खुद को भारत की बेटी बताने पर भी शर्म आ रही है।

मुनमुन दत्ता ने अपनी पोस्ट में मीडिया को भी फटकार लगाई और लिखा, “मीडिया और उनकी शून्य विश्वसनीयता के लिए, किसने आपको अधिकार दिया है, किसी की सहमति के बिना उसकी निजी जिंदगी के बारे में काल्पनिक और बनावटी चीजें लिखने का? आपके व्यवहार से जो लोगों को परेशानी हो रही है, क्या उसकी जिम्मेदारी आप लेंगे। आप उस मां के चेहरे पर कैमरा दिखाने से पीछे नहीं हटते हैं, जिसने अपना प्यारा बेटा खोया हो।”

मुनमुन दत्ता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “किसी की गरिमा को ठेंस पहुंचाते हुए आप संवेदनात्मक हेडलाइन/आर्टिकल लिखने के लिए किसी भी हदतक चले जाते हैं, लेकिन क्या आप उनकी जिंदगी में आए तूफान की जिम्मेदारी लेंगे? अगर नहीं तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए।” मुनमुन दत्ता यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आम जनता पर भी अपना गुस्सा जताया।

मुनमुन दत्ता ने पोस्ट में आगे लिखा, “आम लोगों के लिए, मुझे आप लोगों से बहुत उम्मीदें थीं। लेकिन कमेंट सेक्शन में आप लोगों ने जो गंदगी मचाई है, खासकर ‘पढ़े-लिखे’ लोगों ने, इससे यह पता चलता है कि हम कैसे समाज में रह रहे हैं।”

मुनमुन ददत्ता ने पोस्ट में आगे कहा, “महिलाओं को उनकी उम्र के लिए ताने मारे जाते हैं, उनके बारे में उल्टी-सीधी चीजें कही जाती हैं। भले ही आपका यह तरीका किसी को मानसिक रूप से हानि क्यों न पहुंचाता हो, लेकिन आपको कोई फर्क नहीं पड़ता।”

मुनमुन दत्ता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “13 सालों तक आप लोगों का मनोरंजन किया, लेकिन आप लोगों ने मेरी गरिमा को खत्म करने में 13 मिनट भी नहीं लगाए। तो अगली बार अगर कोई डिप्रेशन में जाए या अपनी जान लेने की कोशिश करे तो रुक कर यह सोचना कि कहीं ये आपके कहे शब्द तो नहीं हैं जो लोगों को इस हद तक मजबूर कर रहे हैं। आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहने पर भी शर्म आ रही है।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।