ताज़ा खबर
 

Mujhse Shadi Karoge: पारस से बोलीं अंकिता- खुद से ज्यादा तुम्हें प्यार करती हूं

Mujhse Shadi Karoge: बलराज शहनाज को इंप्रेस करने के लिए कीचड़ में लोट जाते हैं। वह मुंह में गुलाब का फूल लिए कीचड़ में भी लोटते हैं और बंदर भी बनते हैं। इसके साथ ही सिंगर इंदीप बख्शी भी कीचड़ में लोट जाते हैं।

शहनाज और पारस को एंप्रेस करने के लिए कंटेस्टेंट जी जान से जुटे हैं।

Mujhse Shadi Karoge: बिग बॉस की जगह शहनजा गिल और पारस छाबड़ा ‘मुझसे शादी करोगे’ शो के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। शो में पारस और शहनाज से शादी करने आए कंटेस्टेंट बिग बॉस के कॉन्सेप्ट की तरह ही घर में बंद हैं और वह पारस-शहनाज को इंप्रेस कर वे अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। पारस और शहनाज कंटेस्टेंट्स को कमांडो टास्क देते हैं। इसक जरिए उन्हें इंप्रेस करना होता है। इसमें दो विनर चुने जाएंगे जिसके साथ वे स्पेशल परफॉर्मेंस देंगे।

पारस को इंप्रेस करने के लिए संजना और जसलीन फुहारों के बीच पोल डांस कर प्रभावित करने की कोशिश करती हैं।वहीं सिंग बलराज शहनाज को इंप्रेस करने के लिए कीचड़ में लोट जाते हैं। वह मुंह में गुलाब का फूल लिए कीचड़ में भी लोटते हैं और बंदर भी बनते हैं। जिसको लेकर शहनाज कहती हैं कि बलराज तेरी शक्ल भी बंदर की तरह ही लगती है। उसके बाद बलराज पूरी शर्ट ही निकाल देते हैं जिसको देख शहनाज कहती हैं कि तेरे छाती पर बाल देख लगा रहा है कि जिस्म4 में तेरा ही नंबर आएगा। सिंगर इंदीप बख्शी भी कीचड़ में लोट जाते हैं। उधर पारस को इंप्रेस करने के लिए महिला कंटेस्टेंट पोल डांस करती हैं।

वहीं अंकिता पारस से पूछती हैं कि आपको कौन डिफरेंट लड़की लगती है? पारस कहते हैं कि डिफरेंट का क्या मतलब ये क्या होता है। अंकिता कहती हैं अरे डिफरेंट टाइप की भी लड़किया होती हैं। आपको कुछ नहीं पता न। पारस कहते हैं कि बता दो तो पता चल जाएगा। अंकिता  कहती हैं कि मैं तुमसे खुद से भी ज्यादा प्यार करती हूं।

Live Blog

Highlights

    23:34 (IST)24 Feb 2020
    'खुद से ज्यादा प्यार करती हूं'

    अंकिता पारस से पूछती हैं कि आपको कौन डिफरेंट लड़की लगती है? पारस कहते हैं कि डिफरेंट का क्या मतलब ये क्या होता है। अंकिता कहती हैं अरे डिफरेंट टाइप की भी लड़किया होती हैं। आपको कुछ नहीं पता न। पारस कहते हैं कि बता दो तो पता चल जाएगा। अंकिता  कहती हैं कि मैं तुमसे खुद से भी ज्यादा प्यार करती हूं।

    23:29 (IST)24 Feb 2020
    अंकिता के परफॉर्मेंस से इंप्रेस नहीं हुए पारस, शहनाज इनके साथ देंगी स्पेशल परफॉर्मेंस

    रोहनप्रीत और इंदीप को शहनाज ने चुना है। तो पारस ने जसलीन और संजना के साथ स्पेशल परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार होते हैं। पारस जो अंकिता के काफी करीब हैं उनके ये कहते हुए नहीं चुनते हैं कि वह टास्क के दौरान डांस में शरमा रही थीं।

    23:00 (IST)24 Feb 2020
    पानी की बौछार के बीच संजना ने पारस के लिए किया पोल डांस

    संजना पारस को इंप्रेस करने के लिए पानी की बौछार के बीच  पोल डांस करती हैं। संजना जब डांस कर रही होती हैं पारस उनपर फुहारे छोड़ते हैं।

    22:58 (IST)24 Feb 2020
    पारस और शहनाज ने कंटेस्टेंट को दिया कमांडो टास्क

    पारस और शहनाज ने कंटेस्टेंट को़ कमांडो टास्क देते हैं। इसक जरिए उन्हें इंप्रेस करना होता है। इसमें दो विनर चुने जाएंगे जिसके साथ वे स्पेशल परफॉर्मेंस देंगे।

    22:54 (IST)24 Feb 2020
    'तुम तो पारस की वाइफ का दर्जा ले चुकी हो'

    शहनाज गार्डन में बैठी होती हैं जहां कुछ कंटेस्टेंट भी बैठे होते हैं। शहनाज पारस के लिए आई कंटेस्टेंट नवदीश कौर को छेड़ते हुए कहती हैं कि तू तो पारस की वाइफ का दर्जा ही ले चुकी हो। जब देखो उसको छिप छिप कर देखती रहती हो। जब वह बाथरूम में जाए बाहर खड़ी होकर उसका कभी हाल भी पूछ लेना।

    22:46 (IST)24 Feb 2020
    अंकिता श्रीवास्तव से भिड़ीं जसलीन

    अंकिता श्रीवास्तव शो में पारस के साथ डेट कर चुकी हैं। वहीं पारस को रिझाने का जसलीन पर प्रयास कर रही हैं। अंकिता और जसलीन एक दूसरे के व्यवहार को लेकर आपस में इस कदर भिड़ जाते हैं कि एक दूसरे को धमकी दे डालती हैं। अंकिता कहती हैं कि मुझे कॉवर्ड मत बोल नहीं तो...

    22:40 (IST)24 Feb 2020
    कंटेस्टेंट ने किया पोल डांस

    शहनाज़ को अपनी दुल्हन और पारस को अपना दूल्हा बनाने के लिए कंटेस्टेंट जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें प्रतिभागी पहले कुछ टास्क करते दिख रहे हैं उसके बाद पोल डांस।

    Next Stories
    1 Khatron Ke Khiladi 10: शेर के जबड़े में फिर होता करिश्मा तन्ना का हाथ, ऐन मौके पर रोहित शेट्टी ने…
    2 Bigg Boss 13 फेम माहिरा शर्मा मुश्किल में, फर्जी सर्टिफिकेट बनाने का आरोप
    3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 24 Feb 2020, Preview Episode: सच बोलने की इतनी बड़ी सजा? कार्तिक-नायरा को मुसीबत से बचाने के लिए आ रही हैं ‘वकील साहिबा’
    ये पढ़ा क्या?
    X