ताज़ा खबर
 

Mujhse Shadi Karoge: सिद्धार्थ शुक्ला से मिल शहनाज के छलके आंसू, सिड से तारीफें सुन कहा- तू ही कर ले मुझसे शादी

Mujhse Shadi Karoge : बिग बॉस 13 की एंटरटेनर नंबर वन शहनाज गिल और मास्टर माइंड पारस छाबड़ा का शो 'मुझसे शादी करोगे' काफी सुर्खियां बटोर रहा है, तो वहीं दोनों को शो में सपोर्ट करने बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी...

Mujhse Shadi karoge: शहनाज-पारस के शो में पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई

Mujhse Shadi Karoge : बिग बॉस सीजन 13 खत्म हो चुका है लेकिन फैंस का इंटरटेनमेंट अभी भी बरकरार है क्योंकि बिग बॉस सीजन 13 की सबसे बड़ी एंटरटेनर शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने नए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के साथ दर्शकों के बीच आ गए हैं। 17 फरवरी को इस शो का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।

‘मुझसे शादी करोगे’ के दूसरे एपिसोड में शहनाज गिल का हौंसला बढ़ाने बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आए जिससे शहनाज मिलकर काफी भावुक हो गईं। जब सिड शो पर पहुंचे उस दौरान शहनाज की आंखों पर ब्लाइंड फोल्ड बंधा था। उन्हें कुछ लड़कों को छू कर अपने लिए वर ढूंढना था। इन लड़कों के बीच सिद्धार्थ शुक्ला को खड़ा कर दिया गया। सना जब धीरे धीरे सिद्धार्थ के करीब आने लगीं तो उन्हें जाना पहचाना सा अहसास हुआ। इसके बाद वह बोलीं- ‘ये तो सिड जैसी फीलिंग आ रही है। जब आंखों से पट्टी हटी तो सिद्धार्थ को देख गले लगा लिया। सना इतनी भावुक हुईं कि उनकी आंखों से आँसू निकल गए।

इसके अलावा बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई भी शो में शहनाज और पारस से मिलने पहुंची। बता दें कि कल के एपिसोड में शहनाज के पास शादी का ऑफर लेकर मशहूर कॉमेडियन बलराज सयाल पहुंचे तो वहीं पारस से शादी के लिए उन्हें इंम्प्रेस करने भी कई लड़कियां पहुंची थीं।

Live Blog

Highlights

    23:59 (IST)18 Feb 2020
    मुझसे शादी करोगे का एक और धमाकेदार एपिसोड खत्म हुआ

    कलर्स पर बिग बॉस की जगह एक शानदार शो ने ली है। ये शो मसाले मनोरंजन से भरपूर हैं। मुझसे शादी करोगे का एक और शानदार एपिसोड हुआ। वहीं पारस ने आज एक लड़की को शादी के लिए बिग बॉस 12 की कंटेसटेंट जसलीन मथारू को चुना तो वहीं शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला और भाई शहबाज के कहने से दो लड़कों को और शादी के लिए चुना है।

    23:39 (IST)18 Feb 2020
    शहनाज से शादी करने पहुंचे कंटेस्टेंट ने बताया खुद को सलमान

    मुझसे शादी करोगी के सेट पर पहुंचे कंटेस्टेंट ने शहनाज के लिए जोरदार डांस करने के बाद उनसे कहा कि अगर आप पंजाब की कैटरीना कैफ हैं, तो मैं भी लुधियाने का सलमान खान हूं। जिसके बाद सना ने सिड को बुला कर उनसे पूछा कि तुझे ये लड़का कैसा लगा। इस पर सिड कहते दिखे की ये शादी के लिए सही हैं क्योंकि ये तेरे लिए कुछ भी कर सकता है। तो तू इसे अपनी  शादी वाले लड़कों की लिस्ट में शामिल कर ले।

    23:10 (IST)18 Feb 2020
    जसलीन ने पारस से कहा, आओ 500 कैलोरी बर्न कराते हैं

    जसलीन मथारू शो पर पारस के लिए पहुंची। जसलीन ने जो भी चाहे कहिए गाने के साथ एंट्री की। मनीष के  पूछने पर पारस ने कहा कि वह इससे बहुत इंप्रेस हुए। वहीं जसलीन ने मनीष पॉल से कहा कि पारस ने कहा था कि इन्होंने कहा था कि एक किस से 800 कैलोरी बर्न होती है क्यों ना 500 कैलोरी बर्न से शुरुआत की जाए। जसलीन के कहने पर पारस ने उनकी गाल पर किस किया।

    23:01 (IST)18 Feb 2020
    रश्मि देसाई की हुई एंट्री

    सिद्धार्थ की एंट्री के बाद शो पर रश्मि देसाई की पहुंची। रश्मि शो पर तब आईं जब सिद्धार्थ शो से चले गए। वहीं पारस के लिए बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू शो पर आईं जिसे देख पारस काफी खुश हुए। इस दौरान पारस ने कहा कि मेरी चाहत रही है कि मेरी शादी किसी सिंगर से ही हो। रश्मि ने कहा कि ये लड़की अच्छी लगी क्योंकि लड़का भी काफी संस्कारी है। 

    22:53 (IST)18 Feb 2020
    शहनाज से शादी करने आए मशहूर सॉन्ग सैटरडे के सिंगर इंदीप बख्शी

    शहनाज से शादी करने के लिए दूसरे एपिसोड के पहले कंटेस्टेंट के रूप में सैटरडे सॉन्ग के सिंगर  इंदीप बख्शी आए। शहनाज ने कहा कि आपके कई गाने सुने हैं। वहीं सना ने इंदीप से शर्टलेस होने को कहा। भाई शहबाज के कहने पर शहनाज ने इंदीप को ब्रेसलेट पहना दिया। 

    22:44 (IST)18 Feb 2020
    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच एक बार फिर क्रिएट हुआ रोमांटिक मोमेंट

    शहनाज की आंखों पर पट्टी बंधे होते हैं फिर भी वह सिद्धार्थ शुक्ला के हाथों के छूकर उनको पहचान लेती हैं। उनकी आंखों से जब ब्लाइंड फोल्ड हटता है तो वह सिद्धार्थ शुक्ला को देख इतनी खुश होती हैं कि तपाक से सिड को गले लगा लेती हैं। इस दौरान सना की आंखों से आंसू छलक जाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज की खूब तारीफ करते हैं। जिसके बाद शहनाज कहती हैं कि तू ही क्यों नहीं कर लेता मुझसे शादी।

    22:37 (IST)18 Feb 2020
    कंटेस्टेंट बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला

    शहनाज की  आंखों पर पट्टी बांध दी गई है। उन्हेंं लोगों के हाथ छू कर अपने लिए चुनना है। वहीं कई कंटेस्टेंट के बीच सिद्धार्थ शुक्ला को भी बुलाया गया है। 

    22:35 (IST)18 Feb 2020
    शो लेकर हाजिर हुए मनीष पॉल

    मनीष पॉल मुझसे शादी करोगे का दूसरा एपिसोड लेकर हाजिर हो चुके हैं। इस दौरान शहनाज ने कहा, फीलिंग हॉट  वहीं पारस ने कहा मैं राजा की तरह महसूस कर रहा हूं।

    22:10 (IST)18 Feb 2020
    पारस की झोली में आई खुशियां

    पारस छाबड़ा के लिए एक साउथ की एक्ट्रेस आईं जिन्होंने अपने शुरुआती करियर में ही धमाल मचा दिया। एक्ट्रेस के मुताबिक उन्होंने साउथ में 1 साल के अंदर 40 फिल्में कर ली थीं।  

    21:14 (IST)18 Feb 2020
    संस्कारी प्ले बॉय ने पहले ही दिन शादी के लिए दो लड़कियों को चुना

    पारस को कंटेस्टेंट के रू में दूसरी दुल्हन कंटेस्टेंट मिलीं मलाइका अरोड़ा जैसे जलवे बिखेरने वालीं अदाकारा। उन्होंने बताय कि वह कम उम्र से ही अपने परिवार की जिम्मेदारियों को संभाल रही हैं। पारस को उनकी ये क्वॉलिटी बहुत पसंद आई। जिसके बाद उन्होंने पहली कंटेस्टेंट संजना के बाद दूसरी कंटेस्टेंट को घर के अंदर जाने का न्योता दे दिया।  

    21:13 (IST)18 Feb 2020
    सिड को शो में देख कर खिल उठीं शहनाज

    सना को पता नहीं था कि सिड उनके शो ‘मुझसे शादी करोगी’ पर आने वाले हैं, ऐसे में सना की आंखों पर काली पट्टी बांधी गई और उन्हें कुछ लड़कों को छू कर एहसास करने को कहा गया। इन लड़कों के बीच सिद्धार्थ शुक्ला को खड़ा कर दिया गया। सना जब धीरे धीरे सिद्धार्थ के करीब आने लगीं तो उन्हें जाना पहचाना सा अहसास होने लगा। इसके बाद वह बोलीं- ‘ये तो सिड जैसी फीलिंग आ रही है।’

    21:12 (IST)18 Feb 2020
    अनूप जलोटा के साथ अफेयर रो लेकर सुर्खियों में रहीं जसलीन

    जसलीन मथारू बिग बॉस 12 के दौरान जब घर में गई थीं तो उकने साथ भजन सम्राट अनूप जलोटा गए थे। दोनों ने एक साथ शो में अंदर जाने की वजह एक दूसरे से प्यार बताया था। बता दें दोनों के प्यार के रिश्ते को कबूल करने की वजह से बाहर काफी विवाद हुआ था क्योंकि अनूप जलोटा-जसलीन मथारू के पिता की उम्र के हैं।

    21:08 (IST)18 Feb 2020
    पारस से शादी करने पहुंची ये बिग बॉस कंटेस्टेंट

    पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के नए शो मुझसे शादी करोगी का कल प्रीमियर हुआ है। शो में शहनाज और पारस से शादी करने के लिए कई लड़के--लड़कियों की लाइन लगी रही। सना से शादी करने जहां मशहूर कॉमेडिया बलराज सयाल पहुंचे तो वहीं पारस से शादी का ख्वाब लेकर आज बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकी जसलीन मथारू पहुंचेंगी।

    Next Stories
    1 America’s got talent: हार नहीं मानने का नाम है V Unbeatable दूसरी बार में शो जीत कर रचा इतिहास, रणवीर सिंह भी हैं डांस ग्रुप के दीवाने
    2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू और सोनू के रिश्ते को मिली जेठालाल से हरी झंडी, क्या जल्द ही गोकुलधाम में बजेगी शहनाई?
    3 Bigg Boss 12 में अनूप जलोटा संग रिलेशनशिप का कहकर आई थीं जसलीन मथारू, अब पारस की दुल्हनिया बनने की कर रहीं तैयारी