ताज़ा खबर
 

Mujhse Shadi karoge: नवदीश और हीना की लड़ाई ने पार की सारी हदें, पहले उठाए कैरेक्टर पर सवाल फिर की हाथापाई की कोशिश

Mujhse Shadi karoge: मुझसे शादी करोगे में इस वक्त पारस को लेकर लड़कियों में और शहनाज को लेकर लड़कों में जंग छिड़ी हुई है। इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि पारस को...

Mujhse Shadi karoge 4 march Episode Live Update, mujhse shadi karoge, jasleen mataharu, paras chhabra, paras chabbra jasleen matahru, mujhse shadi karoge girls fight over paras chhabra, Akanksha Puri, मुझसे शादी करोगे, पारस छाबड़ा, mujhse shaadi karogi show, paras chhabra swayamvarMujhse Shadi karoge: इस कंटेस्टंट को देख उड़ गए पारस छाबड़ा के होश

Mujhse Shadi karoge : पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का शो मुझसे शादी करोगे को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी एन्जॉय कर रहे हैं। फिलहाल शो में इस वक्त पारस को लेकर लड़कियों में और शहनाज को लेकर लड़कों में जंग छिड़ी हुई है। वहीं नवदीश और हीना में एक बार फिर जोरदार लड़ाई देखने को मिलने वाली है। जहां हीना, नवदीश के शहबाज के साथ लेटने को लेकर कमेंट करती हैं जिसके बाद नवदीश को गुस्सा आ जाता है और पहले तो दोनों में मूंह से लड़ाई होती हैं उसके बाद बात इतनी खराब हो जाती है कि दोनों आपस में एक दूसरे पर हाथ भी उठाने लगती हैं।

इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि पारस को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी की याद आ जाती है। दरअसल पारस संजना को देखकर कहते हैं मुझे तो अब इससे डर लगने लग गया है। अगर मैं इससे ज्यादा कुछ बोलूंगा तो कुछ भी हो सकता है।इसके बाद पारस, शहनाज से कहते हैं कि ये बिल्कुल मेरे एक्स की जैसे है। इसका स्वभाव बिल्कुल उसी की तरह है। इस वक्त इसमें मुझे मेरी एक्स ही नजर आ रही है। पारस की बातें सुनकर शहनाज काफी जोर से हंसने लगती हैं। बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि एक कमरे में बैठकर शहनाज और पारस सभी घरवालों की हरकतों पर नजर रख रहे होते हैं। इस दौरान मयंक जसलीन को एक कोने में ले जाता है और उसकी फीलिंग पूछता है। वह जसलीन से कहता है कि तेरा मयूर में दिलचस्पी है पारस में नहीं। जसलीन हंसते हुए कहती हैं कि नहीं दोस्ती है। मयंक कहता है कि ये हंसी सब कुछ बता रही है।

Live Blog

Highlights

    23:30 (IST)04 Mar 2020
    पारस और शहनाज ने किया इन कटेस्टेंट को सेफ

    मुझसे शादी करोगे में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के एक सफल डेट के बाद दोनों ने अपनी-अपनी च्वॉइज से हीना और मयूर को सेव किया है। जिसके बाद ये दोनों कंटेस्टेंट काफी खुश नजर आए।

    23:27 (IST)04 Mar 2020
    कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक डांस कर रहे पारस-शहनाज

    एक सफल डेट के बाद पारस छाबड़ा और शहनाज गिल कंटेस्टेंट के साथ एक रोमांटिक डांस करके दिख रहे हैं। 

    23:09 (IST)04 Mar 2020
    शहनाज-पारस बारी बारी से दे रहे सबको डेट पर टाइम

    शहनाज गिल और पारस छाबड़ा को सभी लड़के लड़कियों के साथ डेट पर हैं। इस बीच दोनों सारे कंटेस्टेंट को बारी बारी से टाइम दे रहे हैं। 

    23:00 (IST)04 Mar 2020
    शहनाज और शहबाज में हुई लड़ाई

    शहनाज ने अपने भाई के सामने अपने पुराने बॉयफ्रेंड के बारे में जिक्र किया जिसके बाद शहबाज उन पर काफी गुस्सा होते नजर आए। वहीं शहनाज उनसे नाराज हो कर रोती नजर आईं। वहीं शहबाज भी शहनाज को खरी-खोटी सुना कर रोते दिखे।

    22:49 (IST)04 Mar 2020
    पारस ने डेट पर हीना को बोला रोना नहीं है

    पारस छाबड़ा और हीना एक साथ टाइम बिता रहे हैं। इस दौरान हीना अपने घर की बात करते-करते रोने वाली थीं जिसके बाद पारस ने रहा रोना नहीं है।

    22:44 (IST)04 Mar 2020
    रोहनप्रीत की डिश शहनाज को आई पसंद साथ में बिता रहे हैं टाइम

    लड़कियों में जहां हीना, पारस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही  हैं तो वहीं दूसरी तरफ शहनाज को रोहनप्रीत की डिश पसंद आई और उन्होंने उनके साथ टाइम बिताने का फैसला किया। शहनाज ने रोहनप्रीत से कहा कि तुम्हारा डिश पर बेबी लिखना मुझे बहुत पसंद आया। 

    22:38 (IST)04 Mar 2020
    पारस ने हीना का खान पसंद कर उनके साथ टाइम बिताने का किया फैसला

    शो में घरवालों को पारस और शहनाज को इंप्रेस करने के लिए उनका पसंदीदा खाना बनाना था। वहीं पारस को सबसे ज्यादा हीना का खाना पसंद आया जिसके बाद उन्होंने हीना के साथ उनका खाना पसंद करके  टाइम बिताने क फैसला किया है।

    21:43 (IST)04 Mar 2020
    मयंक ने की शहनाज गिल की खिलाफत

    जसलीन मथारू और संजना के बीच घर के भीतर पट नहीं रही है। दोनों एक दूसरे को कड़ा प्रतिद्वंद्वी मानती हैं। किचन में खाने की बात को लेकर आपस में इस कदर भिड़ जाती हैं कि एक दूसरे को योगा करने की नसीहत दे डालती हैं।

    20:13 (IST)04 Mar 2020
    क्या बलराज हैं शहनाज के फेवरेट

    मयंक से जसलीन कहती हैं, 'शहनाज को अगर इस घर में किसी में इंट्रेस्ट लेना होगा तो वे दो लोग हैं-बल्लू (बलराज सयाल) और मयूर।' इस पर मयंक कहते हैं, 'कौन सी हूर की परी हैं वो? कहां से उतरी हैं? अप्सरा हैं कोई वो? उनका दोगला चेहरा देखा है। एक बार फेवरिट बोलकर अंदर भेज रही हो। लोग समझ जाएंगे।'

    20:12 (IST)04 Mar 2020
    जसलीन मथारू और संजना में है तकरार

    जसलीन मथारू और संजना के बीच घर के भीतर पट नहीं रही है। दोनों एक दूसरे को कड़ा प्रतिद्वंद्वी मानती हैं। किचन में खाने की बात को लेकर आपस में इस कदर भिड़ जाती हैं कि एक दूसरे को योगा करने की नसीहत दे डालती हैं।

    20:12 (IST)04 Mar 2020
    रोहनप्रीत ने गाया शहनाज गिल के लिए गाना

    रोहनप्रीत शहनाज गिल को इम्प्रेस करने के लिए सारे घरवालों के सामने रणबीर कपूर की फिल्म का गाना गाते हैं। शहनाज रोहनप्रीत के गाने से कितना इम्प्रेस हुईं ये तो वक्त बताएगा लेकिन सभी घरवाले रोहनप्रीत से काफी खुश नजर आए।

    Next Stories
    1 Bhabi Ji Ghar Par Hain: विभूति की मम्मी और अंगूरी के डैडू का चला चक्कर, अनीता भाभी को सताया बेइजत्ती का डर
    2 Kumkum Bhagya 4 March 2020 Preview Episode: ‘ये इश्क नहीं आसां एक आग का दरिया है’, रणबीर को खुद से दूर जाता देख प्राची के दिल से निकली आह
    3 Kundali Bhagya 4 March 2020 Preview Episode: सबके सामने हुआ प्रीता का अपमान, गुस्साए करण ने जड़ा माहिरा को थप्पड़