ताज़ा खबर
 

Mujhse Shadi karoge: विकास गुप्ता का सवाल सुन आंचल खुराना के छलके आंसू, पारस छाबड़ा ने लगाया गले, कहा- ‘तू डर मत’

Mujhse Shadi karoge: विकास गुप्ता ने जब आंचल खुराना के पास में बैठी नवदीस से पूछा कि अब तक शो में तुम्हारी जर्नी कैसी रही। नवदीस कुछ कहती इससे पहले विकास ने आंचल खुराना की ओर इशारा करते हुए कहा कि...

Mujhse Shadi karoge 19 March Episode Live Update, Mujhse Shadi karoge 19 March Episode Update, paras chhabra and shehnaaz gill, vikas gupta, Aanchal Khurana, paras chhabra swayamvar, paras chabbra, shehnaaz gill, विकास गुप्ता, मुझसे शादी करोगे, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, mujhse shaadi karogi show, Mujhse Shaadi Karoge news, Hindi TV ShowsMujhse Shadi karoge: विकास गुप्ता का सवाल सुन आंचल खुराना के छलके आंसू

Mujhse Shadi karoge: पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का शो मुझसे शादी करोगे काफी रोमांचक मोड़ पर आ चुका है। पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को इम्प्रेस करने के लिए कंटेस्टेंट एड़ी चोटी का बल लगा रहे हैं। ऐसे में शो को और मजेदार बनाने के लिए घर में मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता की शो में एन्ट्री हुई। विकास गुप्ता अपने चिर परिचित अंदाज में घरवालों की क्लास लेते हुए और उन्हें गाइड करते हुए नजर आए।

विकास गुप्ता ने जब आंचल खुराना के पास में बैठी नवदीस से पूछा कि अब तक शो में तुम्हारी जर्नी कैसी रही। नवदीस कुछ कहती इससे पहले विकास ने आंचल खुराना की ओर इशारा करते हुए कहा कि तुम्हारी तो शो में अभी जर्नी शुरू ही हुई है। विकास की बात सुनकर आंचल रोने लगती हैं और कहती हैं कि उन्हें झूठ और दिखावा बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जिस वजह से मैं ज्यादा खेल का हिस्सा नहीं बन पा रही हूं। आंचल खुराना को रोता देख जहां विकास गुप्ता उन्हें समझाते हैं वहीं पारस छाबड़ा उनको गले लगाकर कहते हैं कि तुम चिंता मत करो मैं हूं तुम्हारे साथ।

Live Blog

Highlights

    23:18 (IST)19 Mar 2020
    विकास गुप्ता और शहनाज के बीच हुई बहस

    विकास गुप्ता और शहनाज के बीच शो में जमकर बहस देखने को मिलती है। दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा खराब हो जाती है कि विकास शहनाज से कहते हैं कि तुम शो छोड़ क्यों नहीं देती अगर तुम्हें इतनी परेशानी है। विकास कहते हैं कि  दरवाजा खोला जा रहा है शहनाज अगर आपको जाना है तो आप जा सकती हैं।

    23:02 (IST)19 Mar 2020
    विकास गुप्ता की शो में एन्ट्री हुई

    घर में मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता की शो में एन्ट्री हुई। विकास गुप्ता अपने चिर परिचित अंदाज में घरवालों की क्लास लेते हुए और उन्हें गाइड करते हुए नजर आएंगे।

    22:48 (IST)19 Mar 2020
    संजना और पारस के बीच बढ़ रही है नजदीकियां

    संजना पारस को इम्प्रेस करने के लिए उन्हें काजू खिला रही हैं। इस दौरान पारस और संजना के बीच बढ़ती हुई नजदीकियों को देख घर में मौजूद बाकी सारी लड़कियां जल भुन गई हैं। वहीं पारस छाबड़ा भी संजना से काफी खुश नजर आ रहे हैं।

    22:37 (IST)19 Mar 2020
    जसलीन मथारू के पिता को आया फोन

    जसलीन मथारू के पिता केसर मथारू (Kesar Matharu) को पैसों के लिए धमकी भरा फोन आया है जिसमें उन्हें धमकी देते हुए कहा गया कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो उनके पूरे को जान से मार दिया जाएगा। स्पॉटबॉय से ख़ास बात करते केसर मथारू ने इस बात की पुष्टि की है। केसर ने बताया कि उन्हें एक धमकी भरा फोन आया है जिसमें उनसे पैसों की मांग की गई है। इसके साथ ही कॉलर ने कहा कि अगर उसकी मांग पूरी नहीं कि तो उनके साथ उनके परिवार को मार डालेगा. इसके साथ ही केसर ने साफ किया कि फोन उन्हें आया था ना कि जसलीन को।

    21:31 (IST)19 Mar 2020
    पारस छाबड़ा को लेकर हुई लड़ाई

    पारस छाबड़ा को रिझाने के लिए लड़कियां आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं। इस दौरान अंकिता ने कहा कि मूंह पर मत थूको। जिसके बाद अंकिता ने संजना से कहा कि मुझे तू कर के मुझसे बात मत करो। 

    21:30 (IST)19 Mar 2020
    कोरोना वायरस के कारण रुकी शूटिंग

    कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए 31 मार्च तक मुंबई में टेलीविजन के साथ साथ फिल्मों की भी शूटिंग को रोक दिया गया है। इसी क्रम में टेलीविजन शो 'मुझसे शादी करोगे' की शूटिंग को भी रोक दिया गया है।

    21:28 (IST)19 Mar 2020
    अंकिता और पारस के बीच हुई जमकर बहस

    डेटिंग के दौरान अंकिता और पारस के बीच जमकर बहस देखने को मिल रही है। पारस, अंकिता से कहता है कि तुम यहां किसके लिए आई हो तुम मेरे लिए आई हो तो जो मैं कहूंगा वैसा ही होगा। वहीं अकिंता पारस से कहती हैं कि तुम दिन भर माहिरा का नाम लेते रहते हो क्या वो गलत नहीं है। पारस और अंकिता के बीच बात काफी ज्यादा बढ़ जाती है और आखिरकार दोनों बातचीत न करने का फैसला करते हैं।

    21:27 (IST)19 Mar 2020
    नवदीस को पसंद करते हैं गौतम

    पारस छाबड़ा से जब गौतम गुलाटी ने पूछा कि शो में आपकी पसंदीदा लड़की कौन है, तो पारस ने झट से नवदीश का नाम ले लिया। इसके बाद पारस ने कहा कि अगर सबकुछ ऐसा ही चला तो हम शादी करके सबसे पहले पैरेंट्स से आर्शीवाद लेंगे और वृंदावन जाएंगे।

    21:27 (IST)19 Mar 2020
    बलराज और अंकिता में बढ़ रही है नजदीकियां

    पारस छाबड़ा से शादी करने आईं अंकिता श्रीवास्तव की उनसे ही तकरार हो गई है। लेकिन अंकिता के मन में बलराज को लेकर प्बायार देखा जा रहा है। दरअसल शो में दिखाया गया कि अंकिता, हीना से कहती दिख रही हैं कि बलराज जैसा मैच्योर लड़का मुझे पसंद हैं और ये कहते कहते उनकी आंखों में आंसू आ गए। बलराज के लिए अंकिता की आंखो में प्यार साफ देखा जा सकता है।

    Next Stories
    1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की इज्जत उतरते देख बबिता हुई भावुक, सारा काम छोड़कर दिया टप्पू के पापा का साथ
    2 The Kapil Sharma Show: जब राहत इंदौरी ने कर दी थी कुमार विश्वास की बोलती बंद, कहा- तुम्हारी तरह 20 लतीफ़े सुनाने से बेहतर है एक शेर सुना दूं
    3 Kumkum Bhagya 19 March 2020 Preview Episode: बढ़ रही हैं अभि-प्रज्ञा के बीच नजदीकियां, भावुक मन से किया कियारा को याद